विज्ञापन

Rajasthan News: हाफ पैंट में राजस्थान बोर्ड दफ्तर पहुंचा सेक्शन ऑफिसर, कर्मचारियों को बोले अपशब्द; सस्पेंड

Rajasthan News: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सेक्शन ऑफिसर राजेश टेक चंदानी सोमवार को हाफ पैंट शर्ट में ऑफिस पहुंच गए. उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. ओशो के प्रवचन देने लगे.  

Rajasthan News: हाफ पैंट में राजस्थान बोर्ड दफ्तर पहुंचा सेक्शन ऑफिसर, कर्मचारियों को बोले अपशब्द; सस्पेंड

Rajasthan News: सेक्शन ऑफिसर टेक चंदानी हाफ पैंट, व्हाइट टी-शर्ट लाइट ग्रीन कलर का हाफ पैंट सर पर काले रंग की टोपी पहनकर कार्यालय पहुंचे. ऐसा लगा मानो टेक चंदानी  बोर्ड ऑफिस नहीं बल्कि, पिकनिक स्पॉट पर घूमने आए हों. वह सबसे पहले बोर्ड के निदेशक शैक्षिक राकेश स्वामी के कक्ष पहुंचे. वहां अधिकारियों से भी अपने आप को बड़ा अधिकारी बताया. 

बोर्ड का सबसे बड़ा अधिकारी बताया 

उन्होंने कहा कि बोर्ड अधिकारी समझते हैं कि वह उनके कर्मचारी हैं. जबकि, वह इनसे भी बड़े अधिकारी हैं. वह चाहे सेक्रेटरी साहब हों, अध्यक्ष साहब हों या स्वामी जी हो. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कर्मचारियों से की अभद्रता  

वायरल वीडियो में टेक चंदानी यह बोलते भी नजर आ रहे हैं की बोर्ड में ड्रेस कोड लागू होना चाहिए. उनकी यहां 3 बहन भी काम करती हैं. वह भी इस तरह के कपड़े पहन कर आएंगी. टेक चंद ने दूसरे कर्मचारियों के साथ भी हाथापाई और बदतमीजी की. इस हरकत के बाद राजेश टेकचंदानी को बोर्ड सचिव कैलाश चंद शर्मा ने सस्पेंड कर दिया. 

ओशो से प्रभावित दिखा कर्मचारी   

राजेश टेक चन्दानी ओशो के प्रवचनों से प्रभावित नजर आए. वीडियो में राजेश यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह समाज को कुछ देने के लिए निकले हैं. सब लेना चाहते हैं तो ठीक है. वरना ओशो गुरु जी ने सिखाया है, जहां के नियम हो उसकी आपको पालन करनी है. हाथ जोड़कर कहते हुए टेक चन्दानी यह कहते नजर आए.  

बोर्ड ने कर्मचारी को कर दिया सस्पेंड  

टेकचंदानी कि इस हरकत को देखने के लिए बड़ी संख्या में कर्मचारी राकेश स्वामी के कक्ष के बाहर इकट्ठा हो गए. ये खबर बोर्ड सचिव कैलाश चंद शर्मा तक पहुंची. वीडियो को देखने के बाद तुरंत बोर्ड प्रशासन ने  टेकचंदानी को सस्पेंड कर दिया.  टेकचन्दानी के खिलाफ गंभीर आरोपों की जांच राजस्थान असैनिक सेवाओं के अंतर्गत की गई है. अब टेकचन्दानी का निलंबन काल बोर्ड के संस्थापन शाखा होगा, जहां उन्हें अपनी उपस्थिति देनी होगी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Rajasthan News: हाफ पैंट में राजस्थान बोर्ड दफ्तर पहुंचा सेक्शन ऑफिसर, कर्मचारियों को बोले अपशब्द; सस्पेंड
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close