विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

अजमेर में अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

अजमेर में अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतका की उम्र 25-30 साल बताई जा रही है.

Read Time: 3 min
अजमेर में अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस
अजमेर में महिला की मौत मामले की छानबीन में जुटी पुलिस.

अजमेर शहर के क्रिश्चियन गंज थाना अंतर्गत खंडरर पोल्ट्री फार्म में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है. सलवार सूट पहनी महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. शुरुआती छानबीन में चुन्नी से गला घोंट कर हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. महिला के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर लाश को यहां फेंका गया होगा. हालांकि फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.  क्रिश्चियन गंज थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

बताया जाता है कि जहां महिला की लाश मिली, वो सुनसान इलाका है. एक खंडहर नुमा मकान है, जिसमें लोगों की आवाजाही कम ही होती है. बकरी चराने वाली महिलाओ ने महिला की लाश होने की सूचना स्थानीय लोगों को दी. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.
 

महिला की लाश की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. डॉग स्क्वॉयड और FSL की टीम को मौके पर बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है.

एक-दो दिन पुराना बताया जा रहा शव 


एडिशनल एसपी सिटी मोहम्मद खान और क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी करण सिंह खंगारोत ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. अधिकारियों ने बताया कि शव के शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी गई है. जिस खंडहर मकान में महिला का शव मिला उसके सामने वाली लाइन में कई परिवार रहते है. लेकिन हैरानी की बात है कि आसपास वालों को महिला की लाश की मौजूदगी का पता नहीं चला. शव एक दिन पुराना बताया जा रहा शव के पास महिला के कोई दस्तावेज नहीं मिले.

पोस्टमार्टम से मौत की वजह होगी क्लियर

एडिशनल एसपी सिटी मोहम्मद खान ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे. संदिग्ध हालात में महिला का एक-दो दिन पुराना शव पड़ा था. महिला के शरीर पर बाहर कोई चोट के निशान नहीं है. मौत का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया जा रहा है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हुई है. 

शव की फोटो सभी थानों में भेजी 

एडिशनल एसपी सिटी मोहम्मद खान ने बताया कि मृतका के शव की फोटो अजमेर जिले के सभी पुलिस थानों पर भेजी गई है. जहां मृतका की पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं, फिलहाल  शव को  JLN अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. महिला की पहचान होने के बाद उसकी हत्या के पीछे की वजह तलाशी जाएगी. 

यह भी पढ़ें - अजमेर: मात्र 20 सेकेंड में मेडिकल स्टोर से सवा 1 लाख रुपए की चोरी, शातिर CCTV में कैद
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close