विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

अजमेर: मात्र 20 सेकेंड में मेडिकल स्टोर से सवा 1 लाख रुपए की चोरी, शातिर CCTV में कैद

अजमेर में इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई है. हालिया घटना आदर्श नगर से सामने आया, जहां चोरों ने एक मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ सवा लाख रुपए की चोरी कर ली.

Read Time: 2 min
अजमेर: मात्र 20 सेकेंड में मेडिकल स्टोर से सवा 1 लाख रुपए की चोरी, शातिर CCTV में कैद
मेडिकल स्टोर
AJMER:

अजमेर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोरों ने आदर्श नगर स्थित इंडिया मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मेडिकल शॉप के मालिक दीपक ने बताया कि शुक्रवार रात 3:45 को चोरों ने मेडिकल स्टोर के शटर को तोड़ कर सवा लाख रुपए ले गए. आज सुबह इलाके के लोगों ने उन्हें इस घटना के बारे में बताया, जब वो वहां पहुंचें तो दूकान का शटर टूटा हुआ था.

सीसीटीवी फुटेज में नज़र आ रहा है कि चोर 20 सेकंड के अंदर तीन बार दुकान में घुसा और एक-एक करके तीन कैश काउंटरों की दराजों को जहां से सवा लाख रुपए केश सहित कुछ कीमती सामान चुरा कर फरार हो गए. शातिर चोर के हाथ में एक टॉर्च नजर आ रही है. 

लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा

चोरी की घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोगो की भीड़ उमड़ जमा हो गई . दुकान मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. अजमेर में इन दिनों लगभग हर रोज़ ऐसी वारदातें हो रहीं हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस इन वारदातों की रोकथाम और चोरों पर नकेल कसने में पूरी तरह से विफल रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close