विज्ञापन

Dungarpur: लग्जरी कार में पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, गुप्त केबिन बनाकर छिपा रखी थी 418 किलो सिल्लियां-गहने

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एक लग्जरी कार से 4 करोड़ रुपए की चांदी पकड़ी है. कार में गुप्त केबिन बनाकर 418 किलो से ज्यादा की चांदी जब्त की है. अवैध रूप से चांदी की तस्करी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Dungarpur: लग्जरी कार में पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, गुप्त केबिन बनाकर छिपा रखी थी 418 किलो सिल्लियां-गहने
पुलिस ने दो चांदी तस्करों को पकड़ा.

Dungarpur:  बिछीवाड़ा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की एसपी मोनिका सेन की ओर से अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत मुखबिर के जरिए अवैध चांदी की तस्करी की सूचना मिली. राजस्थान गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की तलाशी शुरू कर दी. उदयपुर की तरफ से गुजरात नंबर की एक सियाज कार आते हुए दिखी. 

केबिन में अलग-अलग पैकेट में चांदी भरी थी 

कार को रुकवाकर ड्राइवर से पूछताछ की तो वह घबरा गया. कार में 2 व्यक्ति बैठे हुए थे. कार की तलाश के दौरान सीट के नीचे और डिग्गी में गुप्त केबिन बनाकर रखे हुए थे. केबिन में अलग-अलग पैकेट में चांदी भरी हुई थी, जिस पर पुलिस ने सभी पैकेट बरामद किए. पुलिस ने कार के ड्राइवर जयेश परमार (36) निवासी खेमराना, पुलिस थाना खिजरिया, जिला जामनगर गुजरात और सचिन वाढोलिया (31) निवासी राजकोट गुजरात से पूछताछ की. 

पुलिस ने चांदी को कर लिया जब्त 

4 बिल पेश किए. लेकिन, बिल और इनवॉइस में अलग अलग नाम, पते लिखे थे. पुलिस ने चांदी को जब्त कर लिया. पुलिस ने कुल 418.276 किलो चांदी के गहने और सिल्लियां बरामद की है, जिसकी बाजार कीमत करीब 4 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. 

आगरा से तस्करी कर ले जा रहे थे गुजरात

शुरुआती जांच में पता चला कि तस्कर आगरा से चांदी तस्करी करके गुजरात लेकर जा रहे थे. दीपावली पर चांदी के सिक्कों की डिमांड की वजह से गुजरात सप्लाई की जा रही थी. कार में बने गुप्त केबिन को देखकर पुलिस इस एंगल से जांच कर रही है. तस्करों ने भी इस कार से सप्लाई की या नहीं. 

यह भी पढ़ें: कौन हैं लिआ, माया और नेविल, जो रतन टाटा के बन सकते हैं 3800 करोड़ के साम्राज्य के उत्तराधिकारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
किसी भी तरह की चुनौतियों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार BSF : DG दलजीत चौधरी
Dungarpur: लग्जरी कार में पकड़ी 4 करोड़ की चांदी, गुप्त केबिन बनाकर छिपा रखी थी 418 किलो सिल्लियां-गहने
Royal farewell of Neem Ka Thana SP Praveen Nayak Nunavath, IPS sit in a buggy; Procession taken out with band and music
Next Article
राजस्थान में SP की शाही विदाई, पुलिसकर्मियों ने बग्गी में बैठाया; बैंड बाजे के साथ निकाला जुलूस
Close