विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: गौवंश भरकर ले जा रहे थे तस्कर, रोका तो लोगों पर चढ़ा दिया ट्रक, एक व्यक्ति घायल

इस मामले में झालरापाटन थाना सीआई रमेश चंद मीणा ने बताया कि, पोरवाल की रिपोर्ट पर जानलेवा हमला और गोवंश तस्करी का मामला दर्ज दर्ज किया गया है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया है और ट्रक में भरे गोवंश गौशाला में छोड़े गए हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan: गौवंश भरकर ले जा रहे थे तस्कर, रोका तो लोगों पर चढ़ा दिया ट्रक, एक व्यक्ति घायल
ट्रक में भरे गए थे गोवंश

Rajasthan News: झालावाड़ में गोवंश की तस्करी कर ले जा रहे तस्करों ने गोपुत्र सेना के सदस्यों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. जिसमें गौ पुत्र सेना जिला अध्यक्ष को कई गंभीर चोटे आई हैं. हालांकि गौ तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे, लेकिन कंटेनर को पकड़कर उसमें भरे सभी गौवंश को मुक्त करवा लिया गया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार बीती रात झालरापाटन क्षेत्र में रायपुर रोड पर बीती रात गौ तस्करों का पीछा कर रहे गौपुत्र सेना जिलाध्यक्ष विनीत पोरवाल कोे तस्कर वाहन से टक्कर मार कर फरार हो गए. पोरवाल के एक पैर में फैक्चर हैं वहीं शरीर में कई जगह चोट आई हैं. घायल पोरवाल को झालावाड़ शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

बाद में पुलिस ने पोरवाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में झालरापाटन थाना सीआई रमेश चंद मीणा ने बताया कि, पोरवाल की रिपोर्ट पर जानलेवा हमला और गोवंश तस्करी का मामला दर्ज दर्ज किया गया है.

घायल विनीत पोरवाल ने बताया कि, बीती रात को उनको कोटा की तरफ से एक गोवंश तस्करी के ट्रक के आने की सूचना मिली थी. इसको देखते हुए वो परिक्रमा मार्ग पर कपास्या कुआं के पास बैठे हुए निगाह रख रहे थे. इसी बीच कोटा की तरफ से एक वाहन आता दिखाई दिया. इसके बाद उसको कवर करने के लिए उसके पीछे जा रहे थे. हम तस्करी वाहन के पास पहुंचे तो ट्रक ड्राइवर ने पोरवाल पर गाड़ी चढ़ा दी, इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

बाद में पुलिस ने पोरवाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में झालरापाटन थाना सीआई रमेश चंद मीणा ने बताया कि, पोरवाल की रिपोर्ट पर जानलेवा हमला और गोवंश तस्करी का मामला दर्ज दर्ज किया गया है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया है और ट्रक में भरे गोवंश गौशाला में छोड़े गए हैं.

यह भी पढ़ें- गिरता पारा बढ़ा रहा मुश्किलें, दिहाड़ी मजदूरों को नहीं मिल रहा काम, बारिश की संभावना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close