विज्ञापन
Story ProgressBack

श्री गंगानगर पुलिस ने नशा तस्कर की बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर, 1 करोड़ की जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा

Sri Ganganagar News: श्रीगंगानगर में नशा तस्कर की अवैध संपत्ति को जिला पुलिस ने बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया. कारोबारी ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा जमाया हुआ था.

श्री गंगानगर पुलिस ने नशा तस्कर की बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर, 1 करोड़ की जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा

Sri Ganganagar News: राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद ही नशे के कारोबारीयों पर नकेल कसने का काम लगातार जारी है. इसके साथ-साथ उनकी संपत्तियों को भी तोड़ा जा रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को श्रीगंगानगर में नशा तस्कर की अवैध संपत्ति को जिला पुलिस ने बुलडोजर चलवाकर तोड़ दिया. मामले को लेकर श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि नशे के कारोबारियों के खिलाफ राज्य पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है.  इसके लिए उन्होंने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है, जिस पर आम लोग नशे के कारोबारियों की शिकायत कर सकते हैं जिसे गोपनीय रखा जाता है.  इसी के साथ पुलिस ने मंगलवार को अवैध मादक पदार्थों के तस्कर आकाश उर्फ बिल्ला की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर उसे जमीदोंज किया है. 

 सरकारी जमीन पर जमाया हुआ था अवैध कब्जा

वहीं, सीओ सिटी आईपीएस बी आदित्य ने बताया कि श्रीगंगानगर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के छजगरिया मौहल्ले में मादक पदार्थों के तस्कर आकाश उर्फ बिल्ला ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा जमाया हुआ था. इस पर वह कमरा बनाकर मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त कर रहा था. नशा तस्कर आकाश सरकारी जमीन पर नशेड़ियों को भी बुलाकर नशा भी पिलाता था. कार्यस्थल पर मौजूद आईपीएस बी आदित्य ने बताया कि नशे के खिलाफ राज्य सरकार के जरिए अभियान चलाया गया है.  कार्रवाई के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी मात्रा में पुलिस जब्ता भी तैनात किया गया था. साथ ही जिले में पनप रहे नशा तस्करों को कड़ी चेतवानी देते हुए कहा कि इस तरह की कार्रवाईयां भविष्य में भी जारी रहेगी.

सूरतगढ़ क्षेत्र में किया था 50 लाख की संपत्ति को फ्रीज 

गौरतलब है कि  श्रीगंगानगर पुलिस के जरिए सूरतगढ़ क्षेत्र में रविवार को भी लगभग 50 लाख रुपए की अवैध संपत्ति को फ्रीज किया गया था, जिस पर नशा तस्कर ने अवैध रूप से कब्जा जमाया हुआ था. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
श्री गंगानगर पुलिस ने नशा तस्कर की बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर, 1 करोड़ की जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;