विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: अगले 7 दिन पुलिस रिमांड में रहेंगे गोगामेड़ी के हत्यारे, पुलिस ने कराया मेडिकल

गौरतलब है कि गत 5 दिसंबर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: अगले 7 दिन पुलिस रिमांड में रहेंगे गोगामेड़ी के हत्यारे, पुलिस ने कराया मेडिकल

Rajasthan News: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या में शामिल दो शूटर्स समेत 4 आरोपियों को राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार सुबह चंडीगढ़ से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने मजिस्ट्रेट के घर पर पेश किया, जहां से आरोपियों की 7 दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली गई. इससे एक दिन पहले हत्याकांड में शामिल सहयोगी रामवीर की 8 दिन की रिमांड कोर्ट ने मंजूर की थी. 

जज के सामने पेशी के बाद राजस्थान पुलिस के अधिकारी कड़ी सुरक्षा के बीच सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों  को लेकर जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां मेडिकल जूरिस्ट डिपार्टमेंट में सभी का मेडिकल कराया गया. हालांकि आरोपियों के मेडिकल के दौरान बाहर आम मरीज परेशान होते रहे. इस दौरान अस्पताल को चारो ओर से पुलिसकर्मियों ने घेर लिया था. सुरक्षा के कड़े इंतजाम के चलते आम मरीजों को इमरजेंसी के बाहर ही रुककर इंतजार करना पड़ा.

गौरतलब है कि गत 5 दिसंबर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गोगामेड़ी से मुलाकात के लिए आए 3-4 बदमाशों ने हमला करने से पहले गोगामेड़ी के साथ चाय की चुस्कियां ली थीं. गोलीबारी में घायल गोगामेड़ी को तुरंत महानगर के मेट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. क्रॉस फायरिंग में नवीन सिंह शेखावत नामक एक आरोपी की मौत हो गई थी.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसे आधार बनाकर गठित की गई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा के नाम से आईडी चला रहे एक युवक को गिरफ्तार किया. शनिवार को दूसरी गिरफ्तार शूटर्स को वारदात वाली जगह से उठाकर बस में चढ़ाने वाले हरियाणा के महेंद्रगढ़ से रामवीर नामक युवक के रूप में हुई. शनिवार देर रात दो शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. राजस्थान के डीडवाना से हरियाणा के हिसार और गुरुग्राम में पुलिस ने 500 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले गए. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इसके लिए टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है. तब कहीं जाकर अलग-अलग जगह से हत्यारे हाथ आए हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close