विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: गुरुग्राम की जेल से लॉरेंस गैंग के 3 कैदियों को जयपुर लाई राजस्थान पुलिस, गोगामेड़ी हत्याकांड से है कनेक्शन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Update: गुरुग्राम की भोंडसी जेल के 3 कैदियों को पूछताछ के लिए राजस्थान पुलिस जयपुर लेकर आई है.

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: गुरुग्राम की जेल से लॉरेंस गैंग के 3 कैदियों को जयपुर लाई राजस्थान पुलिस, गोगामेड़ी हत्याकांड से है कनेक्शन
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (फाइल फोटो).

Rajasthan News: जयपुर पुलिस ने करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या (Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case) के सिलसिले में भोंडसी जेल के तीन कैदियों को पेशी वारंट पर अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों कैदी - संदीप उर्फ ​​सुमित, भवानी सिंह उर्फ रोनी और राहुल लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य हैं, जो गोगामेड़ी की हत्या के मुख्य शूटर नितिन फौजी के संपर्क में थे.

पूछताछ के लिए लाया गया जयपुर

भोंडसी जेल के उपाधीक्षक चरण सिंह ने कहा, 'जयपुर पुलिस इन तीनों कैदियों का पेशी वारंट लेकर रविवार को जेल पहुंची और उन्हें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के सिलसिले में पूछताछ के लिए जयपुर ले गई. इनमें से दो कैदी महेंद्रगढ़ में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में नितिन फौजी के साथ शामिल थे.' गोगामेड़ी की पांच दिसंबर को उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के पांच दिन बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा और राजस्थान पुलिस के संयुक्त अभियान में शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को चंडीगढ़ के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था. जबकि हत्याकांड में सहयोगी आरोपी रामवीर को जयपुर से गिरफ्तार किया गया है. इस वक्त चारों आरोपी 7 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं.

महेंद्र की पत्नी को किया गिरफ्तार

इतना ही नहीं, राजस्थान पुलिस ने सोमवार को आपराधिक नेटवर्क से जुड़ी एक महिला पूजा सैनी को भी गिरफ्तार किया है. उस पर राजपूत नेता की हत्या से पूर्व करीब एक सप्ताह तक शूटर नितिन फौजी को अपने घर में रखने का आरोप है. जयपुर पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पूजा सैनी अपने पति के साथ जयपुर के जगतपुरा में किराये के फ्लैट में पूजा बत्रा के नाम से रह रही थी और उसका पति महेन्द्र कुमार मेघवाल ऊर्फ समीर घर से फरार है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पूजा सैनी और उसका पति महेंद्र शूटर नितिन फौजी के लिए हथियार तस्करों के रूप में काम करते थे. महेंद्र कुमार मेघवाल कोटा का हिस्ट्रीशीटर है और फरार है.

(इनपुट- भाषा से भी)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close