विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाला ड्राइवर आया सामने, बताई यह कहानी

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का डीडवाना कनेक्शन सामने आया है. गोगामेड़ी की हत्या के बाद हत्यारे बस से कुचामन से डीडवाना पहुंचे थे. जहां से किराए की कार से सुजानगढ़ गए थे. शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाला ड्राइवर अब सामने आ गया है.

Read Time: 5 min
Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाला ड्राइवर आया सामने, बताई यह कहानी
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाला ड्राइवर.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder:  श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजस्थान सहित पूरे देश के राजपूत समाज में आक्रोश है. एसआईटी गठित कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है. इधर इस घटना में अब शूटरों को सुजानगढ़ तक छोड़ने वाला ड्राइवर सामने आया है. जिसने उस रात की पूरी कहानी बताई है.

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का डीडवाना कनेक्शन सामने आया है. गोगामेड़ी की हत्या के बाद हत्यारे बस से कुचामन से डीडवाना पहुंचे थे. जहां से किराए की कार से सुजानगढ़ गए थे. शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाला ड्राइवर अब सामने आ गया है. NDTV से बात करते हुए ड्राइवर ने उस रात की पूरी कहानी बताई है.  

जयपुर से कुचामन होते हुए डीडवाना पहुंचे थे शूटर, फिर ली दिल्ली वाली बस

मिली जानकारी के बाद जयपुर में गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद दोनों शूटर पहले कुचामन पहुंचे, उसके बाद बस में सवार होकर डीडवाना पहुंचे, जहां से वो गाड़ी किराए पर लेकर सुजानगढ़ रवाना हो गए. जहां से दिल्ली जाने वाली एक निजी बस में सवार होकर फरार हो गए.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले दोनों शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी.

जिस कार से शूटर सुजानगढ़ होते हुए फरार हुए इस कार के चालक ने बताया कि मुझे तो पता ही नहीं चला कि यह इतने बड़े शूटर है और गोगामेड़ी की हत्या कर फरार हुए हैं. अगले दिन मेरी मम्मी जब दुकान पर नहीं गई तो मैंने उन्हें पूछा था कि क्या हुआ है? आज आप दुकान पर नहीं गए? इस पर उन्होंने कहा कि आज मार्केट बंद है. जयपुर में कोई मर्डर हुआ है.

अगले दिन मर्डर का वीडियो देखते ही ड्राइवर ने शूटरों को पहचाना

इसके बाद मैंने वॉट्सऐप पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का वीडियो देखा. वीडियो देखते ही मैं पहचान गया कि ये वहीं लड़के हैं, जिन्हें मैं सुजानगढ़ छोड़कर आया था. इसके बाद मैं मेरे एक अंकल के घर गया, पर उनके घर पर ताला था. शाम होते-होते मैंने अंकल को कॉल किया और उन्हें पूरी बात बताई.

इसी गाड़ी से सुजानगढ़ गया था शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़.

इसी गाड़ी से सुजानगढ़ गया था शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़.

उन्होंने मुझे तुरंत डीडवाना थाने जाकर पुलिस को पूरी बात बताने को कहा. उसके बाद मैने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस इसी इनपुट के आधार पर आगे की जांच में जुटी हुई है और आरोपी शूटर तक पंहुचने की कोशिश में है.

गोगामेड़ी की हत्या करने वाला शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाले ड्राइवर योगेश शर्मा ने बताया कि रास्ते में वे दोनों बिल्कुल सामान्य थे. 

कभी सालासार तो कभी हिसार छोड़ने की बात कर रहे थे शूटर

ड्राइवर योगेश ने बताया कि हमलोगों ने हाईवे पर खाना भी खाया. रास्ते में वो कभी सालासार तो हिसार छोड़ने की बात कर रहे थे. जब मैंने कहा कि हिसार जाने का पैसा ज्यादा लगेगा तो उन्होंने यह भी कहा कि 10-15 हजार या 20 हजार जितना पैसा चाहिए मिलेगा. हमे हिसार छोड़ दो. 

एनडीटीवी से खास बातचीत करता शूटर को छोड़ने वाला ड्राइवर योगेश.

एनडीटीवी से खास बातचीत करता शूटर को छोड़ने वाला ड्राइवर योगेश.

एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए योगेश ने आगे बताया कि जब मैंने कहा कि मेरे घर से देर रात तक गाड़ी चलाने की मनाही है. तब उन लोगों ने सुजानगढ़ तक छोड़ने की बात कही. योगेश ने आगे बताया कि सुजानगढ़ से दिल्ली की ओर जाने वाली एक बस दिखने पर उन्होंने गाड़ी रुकवाई और उसमें सवार होकर चले गए. फिर मैं वापस अपने घर आ गया.

योगेश ने यह भी बताया कि डीडवाना से सुजानगढ़ छोड़ने की बात 1500 रुपए में तय हुई थी. शूटरों ने उसे 500-500 के तीन नोट दिए थे. लेकिन पूरे रास्ते योगेश को यह अंदाजा नहीं था कि वह जिसे छोड़ने जा रहा है वह इतना बड़ा बदमाश है. और इतनी बड़ी क्राइम कर भाग रहा था.   

यह भी पढ़ें - 
पंचतत्व में विलीन हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, अंतिम दर्शन के लिए जुटा लोगों का हुजूम, देखें तस्वीरें

गोगामेड़ी के दोनों हत्यारों नितिन फौजी और रोहित राठौड़ पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close