विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल दिखाया था टशन, अब पुलिस ने किया हवालात के हवाले

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ तस्वीर पोस्ट टशन दिखाने वाले बदमाश आकाश सोनी उर्फ गोल्डी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला राजस्थान के अजमेर का है. जहां की गंज थाना की पुलिस टीम ने गोल्डी को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे भेज दिया है.

Read Time: 4 min
हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर डाल दिखाया था टशन, अब पुलिस ने किया हवालात के हवाले
सोशल मीडिया पर हथियारों की ऐसी तस्वीरें डालता था आकाश सोनी.

राजस्थान में चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ तस्वीर डालकर दहशत फैलाने वाले एक कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान आकाश सोनी उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है. गोल्डी को अजमेर जिले के गंज थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आकाश सोनी पर पहले से ही अपराध के कई मामले लंबित है. वो अजमेर के कई कारोबारियों को धमकी भी दे चुका था. आकाश सोनी की यूथ कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विक्रम शर्मा और हिस्ट्रीशीटर सवाई सिंह की हत्या मामले में भी संलिप्तता थी. गोल्डी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शहर के व्यापारियों को अवैध वसूली पर नसीहत देते हुए एन्टी ग्रुप को मदद करने पर धमकाया भी था. एडिशनल डीजी (क्राइम) दिनेश एम.एन. के निर्देश के बाद गंज थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की थी.

सोशल मीडिया पर कारोबारियों की दी थी धमकी
फॉयसागर रोड निवासी आकाश सोनी ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर शहर के व्यापारियों को अपने एन्टी ग्रुप की ओर से की जा रही अवैध वसूली पर पुलिस में नामजद शिकायत करने की नसीहत दी थी। उसने लिखा कि सब जानते हैं कि कौन व्यापारी और कौन सा फाइनेंसर कौन से ग्रुप को मदद कर रहा है. प्रशासन के कुछ चुनिंदा लोगों को भी इसकी जानकारी है. उसने व्यापारियों को अपनी मेहनत की कमाई हड़पने वाले के खिलाफ नामजद पुलिस थाने में कार्रवाई की बात कही.
 

पुलिस गिरफ्त में कुख्यात आकाश सोनी.

पुलिस गिरफ्त में कुख्यात आकाश सोनी.

हमारे बीच आए को कोई कंधा देने वाला भी नहीं बचेगा
उसने पोस्ट में लिखा कि उनके एन्ट्री ग्रुप को सपोर्ट करेगा बेवजह मारा जाएगा. फिर यह मत कहना कि व्यापारी की क्या गलती थी. यह सफेद कॉलर गुण्डे हैं. यहीं लोग अपने फायदे के लिए गैंगवार कराते हैं. समझदार के लिए इशारा काफी है. बेवजह हमारे बीच में ना आओ वरना कंधा देने वाले तक को भी ना छोड़ा जाएगा.

बदमाश धर्मेंद्र चौधरी के ग्रुप का है आकाश सोनी
सोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को डीसी ग्रुप का सदस्य लिखा है. यह हिस्ट्रीशीटर धर्मेन्द्र चौधरी को इंगित करता है. गौरतलब है कि चौधरी के भतीजे वरुण चौधरी से जेल में दोस्ती के बाद आकाश ने 22 जुलाई 2022 को यूथ कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष विक्रम शर्मा फिर 7 जनवरी 2023 को हिस्ट्रीशीटर सवाई सिंह की पुष्कर बांसेली स्थित एक रिसोर्ट में गोली मारकर हत्या में लिप्तता सामने आई थी. हालांकि दोनों मामले में गिरफ्तारी के बाद आकाश जमानत पर रिहा है.

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ ऐसे टशन दिखाता था आकाश सोनी.

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ ऐसे टशन दिखाता था आकाश सोनी.

पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ डाली पोस्ट
आकाश ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोमवार दोपहर को भी हथियार दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की. इससे एक दिन पहले भी हथियार लहराते हुए तस्वीर पोस्ट की, जबकि 7 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। मामले में पुलिस के आलाधिकारियों का पक्ष जानने का प्रयास भी किया गया, लेकिन कोई उपलब्ध नहीं हो सका.

यह  भी पढ़ें - अजमेर में दिनदहाड़े बैंक से 4 लाख की लूट, बंदूक की नोक पर कर्मियों को बधंक बना लूटी राशि

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close