विज्ञापन
Story ProgressBack

Dog Terror: जोधपुर में पागल कुत्ते ने 3 बच्चों को बनाया शिकार, एक मासूम का जबड़ा खा गया...

Mad Dog Bites 4 Children: कुत्ते के हमले से घायल सभी बच्चों को लूणी सीएचसी में उपचार के उपरांत जोधपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मुख्य खण्ड चिकित्सा अधिकारी ने चिकित्सकों से घायलों के उपचार सम्बन्धी जानकारी ली. घटना के बाद घटनास्थल के पास मौजूद स्कूल के गेट बंद रखने और इंटरवल में भी बच्चों को बाहर नहीं जाने दिया फैसला लिया है. 

Read Time: 2 min
Dog Terror: जोधपुर में पागल कुत्ते ने 3 बच्चों को बनाया शिकार, एक मासूम का जबड़ा खा गया...
प्रतीकात्मक तस्वीर

Dog Terror In Jodhpur: जोधपुर जिले का लूणी कस्बा गुरूवार को पागल कुत्ते का आतंक थर्रा गया. आदमखोर कुत्ते तब्दील हुए कुत्ते ने कुल चार बच्चों को अपना शिकार बनाया. कुत्ते ने 3 बालिका और एक बालक पर हमला कर उन्हें बुरी तरह काट खाया. कुत्ते ने एक बच्ची को शिकार बनाते हुए उसका जबड़ा खा लिया, जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गई.

लूणी गांव में सुबह बच्चे घूम रहे थे तभी वहां पहुंचे एक पागल कुत्ते ने एक बालक सहित तीन बालिकाओं पर हमला कर उनके शरीर के कई अंगों को काट खाया. इसी दौरान घर के बाहर खड़ी 8 वर्षीय बालिका का कुत्ते ने मुंह को काट खाया, जिससे बालिका का जबड़ा फट गया.

रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ते के काट खाने से घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. कुत्ते के हमले से गंभीर रूप से घायल हुई पीड़ित बच्ची की पहचान अर्जुन भारती के रूप में हुई है. कुत्ते के हमले से घायल एक 8 वर्षीय बालक की आंख के ऊपर की चमड़ी फट गई. जबकि घायल तीसरी बालिका भावना का कुत्ते ने हाथ-कान खा लिया.

कुत्ते के हमले से घायल सभी बच्चों को लूणी सीएचसी में उपचार के उपरांत जोधपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मुख्य खण्ड चिकित्सा अधिकारी ने चिकित्सकों से घायलों के उपचार सम्बन्धी जानकारी ली. घटना के बाद घटनास्थल के पास मौजूद स्कूल के गेट बंद रखने और इंटरवल में भी बच्चों को बाहर नहीं जाने दिया फैसला लिया है. 

ये भी पढ़ें-Jawai Leopard Conservation Area: कुत्ते ने मारा ऐसा झपट्टा कि दुम दबाकर भाग गया तेंदुआ, देखिए वायरल वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close