विज्ञापन
Story ProgressBack

"खाना खाकर निकले ही कि आतंकियों ने कर दिया हमला", चश्मदीद परवेज ने बताया-भाई की निकालनी पड़ी आंख

पहलगाम में आतंकवादी हमले के चश्मदीद तबरेज के बड़े भाई परवेज ने बताया कि होटल में खाना खाकर हम निकल रहे थे. तभी 10 कदम की दूरी पर उनके ऊपर हमला हो गया.

Read Time: 3 mins
कश्मीर में आतंकी हमले का चश्मदीद घायल का बड़ा भाई परवेज ने दर्द साझा किया.

कश्मीर में आतंकी हमले में घायल जयपुर के चश्मदीद तबरेज के बड़े भाई परवेज ने बताया कि मैं आगे वाली गाड़ी में था. तबरेज और उनके पत्नी फराह पीछे वाली गाड़ी में बैठने वाले थे. इसी दौरान 2 आतंकवादियों ने मात्र 10 कदम की दूरी से उन पर हमला कर दिया, जिसमें फराह को एक गोली आर पार हो गई. दूसरी गोली कंधे में लगी जिसका ऑपरेशन किया गया है और उनके कंधे में राड डाली गई है. 

13 मई को जयपुर से परिवार कश्मीर गया था घूमने

जयपुर के पठानों के चौक निवासी परिवार कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले का शिकार हो गया था, जिसमें जयपुर के रहने वाले तबरेज पठान और उनकी पत्नी फराह इस हमले में गंभीर घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि 13 मई को यह परिवार कश्मीर घूमने निकला था. 18 तारीख को होटल में खाना खाकर निकलते समय आतंकवादियों ने उनकी बस पर हमला कर दिया, जिसमें तबरेज और फरहा घायल हो गए, जहां उनका अब आर्मी अस्पताल में इलाज जारी है. 

हमले में घायल तबरेज की आंख पूरी तरह खराब हो चुकी थी  

हमले में घायल तबरेज की एक आंख पूरी तरह खराब हो चुकी थी, जिसे डॉक्टर ने निकाल दिया है. अभी एक ऑपरेशन होना बाकी है. तबरेज के माता-पिता भी आज सुबह श्रीनगर पहुंचे हैं. कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सेना ने आस-पास के इलाकों में सर्च अभियान चलाया हुआ है. अब तक आतंकवादियों का कोई सुराग नहीं लगा. 

परवेज ने सरकार का जताया आभार  

परवेज ने बताया कि सेवा के अस्पताल में इलाज चल रहा है हम सरकार से अपील करते हैं कि यहां से रेफर करने के बाद भी हमें अच्छे से अच्छा इलाज दिया जाए और अब तक सरकार ने और सुना ने जो भी हमारी मदद की है उसके लिए हम उनका धन्यवाद देते हैं. 

"सीएम भजनलाल शर्मा पल-पल की जानकारी ले रहे" 

राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि भजनलाल शर्मा जी भी हमारी पूरी जानकारी ले रहे हैं. हम राज्य सरकार का भी धन्यवाद देते हैं.  स्थानीय विधायक बालमुकुंद आचार्य भी हमारे परिवार से और हमसे बात कर रहे हैं. किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. केवल हमें इलाज अच्छा मिलना चाहिए यही हम सरकार से अपील करते हैं. 

यह भी पढ़ें : 49 सीटों पर पांचवें चरण का मतदान शुरू, राहुल गांधी, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी समेत कई दिग्गज मैदान में

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर से क्यों कहा- 'जानकारी की कमी है या प्राइवेट स्कूल के एजेंट हैं'
"खाना खाकर निकले ही कि आतंकियों ने कर दिया हमला", चश्मदीद परवेज ने बताया-भाई की निकालनी पड़ी आंख
Rajasthan Information Assistant Recruitment 2023, Minister increased number of vacant posts
Next Article
राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2023 पर सामने आई बड़ी अपडेट, रिक्त पदों की संख्या बढ़ाई, अब इतने पदों पर होगी बहाली
Close
;