विज्ञापन
Story ProgressBack

बीकानेर में एक निजी स्कूल में प्रसाद खाने के बाद 15 विद्यार्थियों की हालत बिगड़ी

पुलिस के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिए गए बताशा और मखाने का प्रसाद खाने के बाद तीसरी और चौथी कक्षाओं के करीब 15 छात्र-छात्राओं ने चक्कर आने, मिचली आने और घबराहट की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Read Time: 2 min
बीकानेर में एक निजी स्कूल में प्रसाद खाने के बाद 15 विद्यार्थियों की हालत बिगड़ी
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

राजस्थान के बीकानेर जिले में प्रसाद खाने के बाद 15 विद्यार्थियों ने मिचली आने और घबराहट की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना पर बीदासर के थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि मामला बीकानेर जिले के धनेरू गांव के एक निजी स्कूल की है, जहां छात्रों को किसी अज्ञात प्रसाद खिलाया था. 

पुलिस के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिए गए बताशा और मखाने का प्रसाद खाने के बाद तीसरी और चौथी कक्षाओं के करीब 15 छात्र-छात्राओं ने चक्कर आने, मितली आने और घबराहट की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बीमार हुए सभी विद्यार्थी 7 से 11 साल तक के हैं और उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है.

बीदासर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (प्रभारी) डॉ. मनीराम ने बताया कि सुबह 15 विद्यार्थियों को चक्कर आने, सिर दर्द, मितली आने और घबराहट की शिकायत पर उपचार के लिए लाया गया था. उनके अनुसार दो बच्चों को सुजानगढ़ रेफर किया गया जबकि नौ को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है.

मामले पर मीडिया से बात करते हुए चूरू के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा मनोज शर्मा ने बताया कि बीकानेर के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों से प्रसाद के नमूने लेने के लिए निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-डायरिया फैलने से एक ही गांव के 54 लोग बीमार, मेडिकल टीम पेड़ों के नीचे कर रही उपचार 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close