विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

करवा चौथ के दिन ही उजड़ गया पत्नी का सुहाग, अचानक पति को आया हार्ट अटैक और...

बह से दोपहर तक हंसते-खेलते पति की अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत से पत्नी सदमे में हैं. पत्नी ने पति की लंबी आयु की कामना लेकर पूरे दिन निर्जला व्रत रखा था. करवा चौथ के दिन हुए इस हादसे ने पत्नी को बड़ा धक्का पहुंचा है.

Read Time: 2 min
करवा चौथ के दिन ही उजड़ गया पत्नी का सुहाग, अचानक पति को आया हार्ट अटैक और...
प्रतीकात्मक तस्वीर
करौली:

पति-पत्नी के प्रेम का प्रतीक कहें जाने वाले करवा चौथ के त्योहार पर राजस्थान के करौली में करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक सुहागन के लिए यह पवित्र त्यौहार मातम में बदल गया है. इस दिन पत्नी ने अपनी पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था, लेकिन उसी दिन पत्नी पर दुखों का पहाड़ टूट गया, जिससे करौली के एक सामान्य और हंसते खेलते परिवार में मातम पसर गया.

मातम में बदला खुशियों का पर्व 

यह पूरा मामला है करौली जिले के चौबे पांडे मोहल्ले का है. मृतक एक सरकारी अध्यापक था. शनिवार रात अचानक उसे हॉर्ट अटैक की समस्या हुई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. मृतक ने अपने पीछे पत्नी और एक बेटा एक छोटी बेटी छोड़ गया है. अचानक हुए इस हादसे ने बच्चों के सिर से भी पिता का साया उठ गया है.

Latest and Breaking News on NDTV
हंसते-खेलते व्यक्ति को अचानक आया हार्ट अटैक

सुबह से दोपहर तक हंसते-खेलते पति की अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत से पत्नी सदमे में हैं. पत्नी ने पति की लंबी आयु की कामना लेकर पूरे दिन निर्जला व्रत रखा था. करवा चौथ के दिन हुए इस हादसे ने पत्नी को बड़ा धक्का पहुंचा है. इस दर्दनाक से परिवार ही नहीं, पूरे मोहल्ले में मातम का माहौल हो गया. 

ये भी पढ़े- साली की शादी में DJ पर नाच रहे जीजा की हार्ट अटैक से मौत, मात्र 30 साल थी उम्र, वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close