विज्ञापन
Story ProgressBack

7 लाख रुपए लेकर कराई थी शादी, दूल्हे को छोड़कर दुल्हन भागी, तो बिचौलिए को उतार दिया मौत के घाट

Middleman Murdered After Bride Ran Away: बालोतरा एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि समदड़ी पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की गई तो सामने आया कि पैसों के लेन-देन को लेकर मृतक बादशाह खान से मारपीट की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई, तो आरोपियों ने हत्या का छुपाने के लिए उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया.

7 लाख रुपए लेकर कराई थी शादी, दूल्हे को छोड़कर दुल्हन भागी, तो बिचौलिए को उतार दिया मौत के घाट

Bride Ran Away After Marriage: बालोतरा जिले के समदड़ी थाने के जेठन्तरी गांव के पास सड़क किनारे मिले एक अधेड़ के शव को लेकर नया खुलासा हुआ है. बरामद अधेड़ का शव किसी बिचौलिए का है. पुलिस के मुताबिक पैसों के लेन-देन को लेकर अधेड़ की हत्या के बाद आरोपियों ने उसका शव 50 किलोमीटर दूर फेंक दिया था. 

अधेड़ का शव गत 14 फरवरी को जेठन्तरी गांव के पास बरामद हुआ था. मृतक की पहचान बादशाह खान निवासी थांवला जिला नागौर के रूप में हुई है. उसके शरीर पर मिले चोट के निशान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी.

बालोतरा एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि समदड़ी पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की गई तो सामने आया कि पैसों के लेन-देन को लेकर मृतक बादशाह खान से मारपीट की गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई, तो आरोपियों ने हत्या का छुपाने के लिए उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया. मामले में पुलिस ने जोधपुर के धुंधाड़ा गांव निवासी 5 आरोपी क्रमशः केसाराम सुथार,राजूराम पटेल,प्रकाश पटेल,चांदराम भील व जेठाराम को गिरफ्तार कर लिया है. 

शादी के लिए दिए 7 लाख रुपयों को लेकर की गई अधेड़ की हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक बादशाह खान झाड़-फूंकऔर तंत्र-मंत्र का कार्य करता था. इसी सिलसिले में धुंधाड़ा गांव में उसका आना जाना लगा रहता था. इस बीच उसकी मुलाकात धुंधाड़ा गांव निवासी थानाराम सुथार से हुई. बादशाह खान ने थानाराम से 7 लाख रुपए लेकर उसके दो बेटों का विवाह करवाया, लेकिन कुछ दिन दोनों दुल्हनें भाग गई.

अधेड़ की मौत की जांच में जुटी पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो उसने मृतक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच करते हुए आरोपियों तक जा पहुंची और मामले का खुलासा किया. पुलिस ने सभी 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की

रुपए की वसूली के लिए बिचौलिए की हत्या कर फरार हुए आरोपी

दोनों बेटों की दुल्हन भागने से नाराज थानाराम ने मृतक बादशाह खान को गांव बुलाया और उससे 7 लाख वापस मांगे. पैसों की वसूली को लेकर दोनों बेटों ने बंधक बनाकर मृतक को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. बादशाह खान की मौत के बाद आरोपियों ने उसके शव को समदड़ी के जेठन्तरी गांव के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए.

कार की डिग्गी में डालकर शव को 50 किलोमीटर दूर फेंका

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बंधक बनाकर मृतक बादशाह खान के साथ रात भर मारपीट की. मारपीट में बादशाह की मौत हो गई तो उन्होंने उसके शव कार की डिग्गी में डालकर उसे गांव से 50 किलोमीटर दूर बालोतरा के पास जेठन्तरी गांव के सड़क किनारे फेंक दिया औस उसके दस्तावेज व पहचान पत्र कुछ दूरी पर झाड़ी में फेंक दिए.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

अधेड़ की मौत की जांच में जुटी पुलिस को मामला संदिग्ध लगा तो उसने मृतक के मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच करते हुए आरोपियों तक जा पहुंची और मामले का खुलासा किया. पुलिस ने सभी 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

ये भी पढ़ें-पैसे लेकर शादी कर फरार होने वाली गेंग का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
7 लाख रुपए लेकर कराई थी शादी, दूल्हे को छोड़कर दुल्हन भागी, तो बिचौलिए को उतार दिया मौत के घाट
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;