विज्ञापन
Story ProgressBack

बांसवाड़ा में सब्जी विक्रेताओं में दो दिन से मचा घमासान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बांसवाड़ा शहर के ओजरिया सब्जी मंडी में थोक में सब्जी खरीदने आए व्यापारी से पैसे को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते ही विवाद इतना बढ़ गया लोगों में अफरा तफरी मच गई. व्यापारी ने भागकर अपनी जांन बचाई.

Read Time: 3 min
बांसवाड़ा में सब्जी विक्रेताओं में दो दिन से मचा घमासान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
विवाद को शांत कराते पुलिसकर्मी

Rajasthan News: बांसवाड़ा शहर के राजातालाब थाना क्षेत्र में स्थित ओजरिया सब्जी मंडी में फुटकर सब्जी विक्रेता और थोक सब्जी विक्रेता के बीच लेनदेन को लेकर मारपीट की घटना सामने आने के बाद फुटकर व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया है. जिसको लेकर राजतालाब थाने में पीड़ित फुटकर सब्जी विक्रेता ने मारपीट करने वाले सब्जी विक्रेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इसको लेकर ओजरिया सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेताओं ने गेट बंद कर विरोध प्रदर्शन किया. जिसको लेकर पूरे सब्जी मंडी में अफरा तफरी का माहौल हो गया.

सूचना मिलने पर राज तालाब थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फुटकर सब्जी विक्रेता और थोक सब्जी विक्रेताओं से समझाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास किया. बता दें कि यह पूरा मामला मात्र दो हजार रुपए के बकाया राशि को लेकर हुआ. जिसको लेकर 2 दिन से फुटकर सब्जी विक्रेताओं और थोक सब्जी विक्रेताओं के बीच संघर्ष बना हुआ है.

बकाया पैसा मांगने पर हुआ बवाल

इस मामले में राजतालाब थाना पुलिस में हमीरपुरा निवासी गोविंद गवारिया ने राजतालाब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सब्जी मंडी में व्यापारी पप्पू खान से थोक में सब्जी लेने आया था. व्यापारी पप्पू उससे दो हजार रुपए बकाए के मांग रहा था. जब वह फिर सब्जी लेने पहुंचा तो थोक विक्रेता पप्पू ने उससे पैसे मांगे तो उसने कहा कि वह कुछ देर में लाकर दे देगा, लेकिन व्यापारिक पप्पू और उसके दोनों लड़के और भाई के लड़के ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और हथियारों से उसके साथ मारपीट की.

फुटकर विक्रेता भाग कर जान बचाई

इस मामले में सब्जी मंडी किसान संगठन के अध्यक्ष महेंद्र कुमार पटेल ने बताया कि सब्जी मंडी से सब्जी खरीद कर बेचने वाले किसान परिवार के युवक के साथ मंडी के व्यापारी की ओर से मारपीट की घटना की जानकारी प्राप्त हुई है और इसको लेकर व्यापारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.  वहीं मंडी व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष युसूफ मेवाफरोश ने बताया कि फुटकर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट की कोई घटना नहीं हुई और यह केवल मामूली लेनदेन को लेकर ही विवाद हुआ था.

ये भी पढ़ें- करणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी रूपिंदर को बढ़त, गहलोत, डोटासरा और जयराम रमेश ने पहले ही दे दी बधाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close