विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों को कराया खाली

जयपुर के चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. निवारू रोड पर सेंट टेरेसा,  MPS स्कूल,  विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल और एमपीएस के दो ब्रांच मोती डूंगरी और मालपुरा को धमकी मिली है.

Read Time: 2 mins
जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों को कराया खाली
जयपुर में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली तो पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर स्कूलों को खाली कराया.

Bomb Threat: जयपुर के चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. निवारू रोड पर सेंट टेरेसा,  MPS स्कूल,  विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल  और MPS  स्कूल के दो ब्रांंच मोती डूंगरी और मालपुरा को धमकी मिली है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि 44 स्कूलों ई-मेल पर धमकी मिली है. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि सभी 44 स्कूलों में सर्च ऑपरेशन पूरा हो गया. कहीं पर किसी भी तरह की कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है. मेल करने वालों को ट्रेस किया जा रहा है. 

बच्चों को निकाला स्कूलों से बाहर

जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि चार बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है.  बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ पुलिस टीमें स्कूलों में पहुंच गई हैं.  छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूल से बाहर निकालकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है.  वहीं, ई-मेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

जयपुर में स्कूलों को बम उड़ाने की धमकी मिली तो पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई.

जयपुर में स्कूलों को बम उड़ाने की धमकी मिली तो पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई.

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की भी मिली थी धमकी

एक दिन पहले रविवार यानी 12 मई को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट सहित देश के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.  धमकी भरे मेल में लिखा- जयपुर, दिल्ली, अहमदाबाद, गवाहाटी, जम्मू, लखनऊ, पटना, अगरतला, औंरगाबाद, बागढूगरा, भोपाल और कालीकट एयरपोर्ट की बिल्डिंग में एक्सप्लोसिव डिवाइस लगा दी है.  कुछ घंटों में ब्लास्ट होगा. इस मेल को आप धमकी मत मानिएगा.  बम को निष्क्रिय कर दीजिए, नहीं तो कई निर्दोष लोगों की जान जाएगी.

सीआईएसएफ की ऑफिशियल आईडी ई-मेल से मिली धमकी 

सीआईएसएफ की ऑफिशियल आईडी पर रविवार दोपहर ई-मेल से आई धमकी भरे मेल से एयरपोर्ट प्रशासन में हडंकम्प मच गया था.  सूचना पर बम निरोधक दस्ता, डॉग स्कवायड ने मौके पर पहुंचकर एयरपोर्ट का चप्पा-चप्पा छान मारा था और कुछ नहीं मिलने पर राहत की सांस ली थी. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kirodi Lal Meena Resign: राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने सभी पदों से दिया इस्तीफा, 10 दिन बाद खुद जयपुर में किया ऐलान
जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, स्कूलों को कराया खाली
Kota news vigyan nagar girl attempt suicide into pond bus driver Rescued her safely
Next Article
बस चलाते वक्त तालाब में छलांग लगाती दिखी युवती, फिर ड्राइवर ने जो किया उसे देख आप भी करेंगे सेल्यूट
Close
;