विज्ञापन

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत

चित्तौड़गढ़ में शनिवार देर रात सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई. ये हादसा निम्बाहेड़ा रेलवे स्टेशन के पास हुआ है.

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से 3 की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार की देर रात दर्दनाक घटना सामने आई है. रेल पटरी पार कर रहे तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा निम्बाहेड़ा रेल्वे स्टेशन के पास स्थित हनुमानजी के मन्दिर के पास हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. 

रेल पटरी पार कर रहे थे तीनों

जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर शाम को निम्बाहेड़ा रेल्वे स्टेशन के पास स्थित हनुमानजी के मन्दिर के समीप देवरे पर धोक लगने के बाद वापस घर लौट रहे निम्बाहेड़ा निवासी मोहन लाल धोबी (50) पिता सूरज मल धोबी व मोहन लाल की पत्नी ललिता देवी (45) और उनकी रिश्तेदार अहमदाबाद निवासी जयश्री (40) पत्नी सुरेश कुमार रेलवे पटरी पार कर रहे थे.

Latest and Breaking News on NDTV

दो लोगों की मौके पर मौत

इसी दौरान सुपर फास्ट ट्रेन ने उन तीनों को चपेट में ले लिया, जिससे ललिता और जयश्री की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेन की टक्कर से गम्भीर घायल मोहन लाल धोबी को निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया. ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत होने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतकों के शव निम्बाहेड़ा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाएं गए. तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close