विज्ञापन

Heavy Rain: जैसलमेर में भारी बारिश बनी परिवार के लिए काल, कच्चा मकान गिरने से 3 लोगों की मौत

जैसलमेर में भारी बारिश के चलते एक कच्चे मकान का कमरा गिर गया, जिससे 70 वर्षीय बागाराम पंवार व उनकी पत्नी 65 वर्षीय अगरो देवी और उनके 15 वर्षीय पोते हरीश की मौत हुई है.

Heavy Rain: जैसलमेर में भारी बारिश बनी परिवार के लिए काल, कच्चा मकान गिरने से 3 लोगों की मौत
कच्चा मकान गिरने से 3 लोगों की मौत

Heavy Rain Alert: राजस्थान इस बार बारिश के चलते हालात खराब हैं. कई जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति आ गई है. यहां तक रेल पटरी और सड़कें जलमग्न हो गईं. सोमवार को कई जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट के बीच जैसलमेर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. नहरी क्षेत्र के मोहनगढ़ कस्बे में सोमवार को भारी बारिश एक परिवार के लिए काल बन गई. एक कच्चे मकान में एक कमरा भरभरा कर गिर पड़ा. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

मौसम विभाग ने अजमेर, राजसमंद और जैसलमेर समेत कई जिलों में सोमवार को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया था. ऑरेंज अलर्ट के बीच पिछले 5 घंटे से मोहनगढ़ सहित जिले के कई हिस्सों में मुसलाधार बारिश का दौर जारी है. इस बीच कस्बे के एक कच्चे मकान का कमरा गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमे दो बुजुर्ग व एक बच्चा भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक, घर के कमरे में छत की पत्थर की पट्टिका गिरने से 70 वर्षीय बागाराम पंवार व उनकी पत्नी 65 वर्षीय अगरो देवी और उनके 15 वर्षीय पोते हरीश की मौत हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर घर वाले व पड़ोसी तीनों को लेकर मोहनगढ़ अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर उनको मृत घोषित करदिया. जैसलमेर के मोहनगढ़ इलाके में शाम 4:00 बजे से लगातार बारिश का दौर जारी है.

3 दिन से रुक-रुक हो रही बारिश

इसके साथ ही पिछले तीन दिनों से लगातार रुक-रुक कर चल रही बारिश से कच्चे मकानों को खतरा पैदा हो गया है. मोहनगढ़ कस्बे के लोहिया वास में एक मकान के अंदर एक कमरा टूट कर गिर गया. कमरे की पट्टियां टूट कर गिरने से तीनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ हॉस्पिटल में उमड़ी. इस हादसे के बाद पुलिस व प्रशासन सतर्क हो गया है और मोहनगढ़ पुलिस ने एहतियातन लोगों को कच्चे मकानों को छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Heavy Rain: जैसलमेर में भारी बारिश बनी परिवार के लिए काल, कच्चा मकान गिरने से 3 लोगों की मौत
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close