विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमानगढ़ में दो वाहनों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे लोग

पुलिस ने बताया कि गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव परलीका में देर रात हुए हादसे में बोलेरो और पिकअप की भीषण भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बोलेरो सवार तीन लोग राजवीर, रामकुमार और रामस्वरूप की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
हनुमानगढ़ में दो वाहनों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे लोग

Hanumangarh Accident News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. गोगामेड़ी के थानाधिकारी राधेश्याम ने बताया- मृतकों की पहचान राजवीर(38), राजकुमार(25) और रामस्वरूप(38) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि शवों का शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया.

थानाधिकारी राधेश्याम ने आगे बताया कि हादसे में घायल मांगेराम(45) को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार घटना गोगामेड़ी क्षेत्र के परलीका गांव के पास हुई.

पुलिस उपाधीक्षक सुभाष गोदारा ने बताया कि गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव परलीका में देर रात हुए हादसे में बोलेरो और पिकअप की भीषण भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बोलेरो सवार तीन लोग राजवीर, रामकुमार और रामस्वरूप की मौत हो गई, वहीं दुर्घटना में गंभीर घायल मांगीराम को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, मांगी राम का हरियाणा के सिरसा में उपचार चल रहा है.

हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.

हादसे के बाद घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़.

गोगामेड़ी पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में तेज गति के कारण दुर्घटना की बात सामने आई है. पुलिस के अनुसार मूंगफली से भरी पिकअप और बोलेरो की आमने-सामने की भीषण टक्कर में तीन जनों की मौत हुई है. तीनों मृतक और घायल हनुमानगढ़ जिले के कुंजी और घेऊ गांव के रहने वाले हैं.

शादी समारोह से लौट रहे थे मृतक

दुर्घटना की सूचना पर नोहर अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिजनों ने बताया कि बोलेरो सवार एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस नोहर लौट रहे थे कि इसी दौरान परलीका गांव के पास मूंगफली से भरी एक लूणकरणसर की बोलेरो गाड़ी तेज गति से आई और बोलेरो में टक्कर मार दी.

टक्कर से अनियंत्रित होकर बोलरो गाड़ी पलटे खा गई। दुर्घटना में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक गंभीर घायल हो गया. गंभीर घायल का इलाज सिरसा में जारी है. दुर्घटना में गांव कुंजी निवासी राजवीर और राजकुमार और गांव घेहू निवासी रामस्वरूप की मौके पर मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें - हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत; तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ली दोनों की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close