विज्ञापन

यूट्यूब से सीखा ATM काटने का तरीका, मात्र 8 मिनट में की लूट; 3 लुटेरों की प्लानिंग जान पुलिस भी हैरान!

शातिर बदमाशों ने मात्र 8 मिनट के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. उन लोगों ने वारदात को अंजाम देने से पहले घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोग और दुकान लगाने वाले लोगों से दोस्ती करके एटीएम की रेकी की.

यूट्यूब से सीखा ATM काटने का तरीका, मात्र 8 मिनट में की लूट; 3 लुटेरों की प्लानिंग जान पुलिस भी हैरान!
अजमेर में ATM लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार

Rajasthan News: अजमेर के गांधीनगर थाना इलाके में एचडीएफसी बैंक के एटीएम लूटने वाले तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को काटकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने यूट्यूब से एटीएम मशीन को गैस से काटने का तरीका सीखा. फिलहाल पुलिस वारदात में इस्तेमाल किए गए उपकरण और लूटी गई रकम को बरामद करने में जुटी है.  

कार और CCTV फुटेज से पकड़े लुटेरे

एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि 13 और 14 अगस्त 2024 की मध्य रात्रि को एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई. यहीं, नहीं जिस लग्जरी कार से लुटेरे फरार हुए थे. उसकी पहचान और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद द हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए लुटेरों की पहचान हरियाणा निवासी जान मोहम्मद, राजस्थान के डीग थाना क्षेत्र के साजिद और अलवर निवासी राशिद के रूप में की गई. 

मात्र 8 मिनट में वारदात को दिया अंजाम

पुलिस पूछताछ में तीनों लुटेरों ने बताया कि उन्होंने यूट्यूब से गैस कटर के जरिए एटीएम मशीन को काटना सीखा और फिर वारदात को अंजाम दिया. बड़ी बात है कि शातिर बदमाशों ने मात्र 8 मिनट के अंदर पूरी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. लुटेरों ने यह भी बताया कि एटीएम लूट की वारदात करने से पहले घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोग और दुकान लगाने वाले लोगों से दोस्ती करके एटीएम की रेकी की.

लूटी गई रकम बरामद करने में जुटी पुलिस

उसके बाद वारदात को अंजाम दिया. साजिद और रसीद ने ऑक्सीजन सिलेंडर व गैस सिलेंडर को गैस कटर से जोड़कर गैस को कंट्रोल में रखते हुए एटीएम को काटकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि तीनों लुटेरों से एटीएम लूटने के उपकरण और लूटी गई रकम को बरामद करने का प्रयास जारी है. पुलिस एटीएम लूट में शामिल अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. आरोपियों से अन्य कई वारदात खुलने की संभावना है. आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 

'खाटू श्याम मंदिर में छिपे 2 आतंकी', सूचना पर पहुंचे कमांडो; ATS ने बताई पूरी कहानी

जलमहल में होगी बोटिंग, जयपुर में हेरिटेज संरक्षण के लिए 100 करोड़ का फंड, दीया कुमारी ने दिए निर्देश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
यूट्यूब से सीखा ATM काटने का तरीका, मात्र 8 मिनट में की लूट; 3 लुटेरों की प्लानिंग जान पुलिस भी हैरान!
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close