विज्ञापन

'खाटू श्याम मंदिर में छिपे 2 आतंकी', सूचना पर पहुंचे कमांडो; ATS ने बताई मॉक ड्रिल की पूरी कहानी

एटीएस की मॉक ड्रिल में सूचना दी गई कि बाबा श्याम के मंदिर में आतंकी छिपे हुए हैं और मंदिर कमेटी के कर्मचारियों को बंधक बना रखा है. सूचना पर एटीएस की टीम सुनियोजित तरीके से हथियारों और पुख्ता इंतजाम के साथ मंदिर परिसर में पहुंची.

'खाटू श्याम मंदिर में छिपे 2 आतंकी', सूचना पर पहुंचे कमांडो; ATS ने बताई मॉक ड्रिल की पूरी कहानी
खाटू श्याम मंदिर में ATS की मॉकड्रिल

Rajasthan khatu Shyam Mandir: सीकर के खाटू श्याम जी कस्बे में प्रसिद्ध बाबा श्याम मंदिर में मंगलवार को अलग ही नजारा देखने को मिला. श्याम मंदिर में आतंकी छिपे होने की सूचना पर अचानक हथियारों से लैस एटीएस कमांडो पहुंचे. एटीएस कमांडो ने मंदिर कमेटी के कार्यालय परिसर में दो डमी आतंकियों को ढेर कर दिया. इस नजारे को देखकर मंदिर में मौजूद अन्य लोग हक्के-बक्के रह गए. 

आतंकी छिपे होने की मिली जानकारी

दरअसल, राजस्थान में खाटू श्यामजी मंदिर में हर साल लाखों श्रद्धालु बाबा श्याम के दर्शन करने आते हैं. श्रद्धालुओं की सुरक्षा और आपात स्थिति से निपटने के लिए आज (03 सितंबर) एटीएस की ओर से मंदिर में मॉक ड्रिल आयोजित की गई. एटीएस को सूचना मिली कि बाबा श्याम के मंदिर में आतंकी छिपे हुए हैं और मंदिर कमेटी के कर्मचारियों को बंधक बना रखा है.

दो डमी आतंकियों को ATS ने किया ढेर

सूचना पर एटीएस की टीम सुनियोजित तरीके से हथियारों और पुख्ता इंतजाम के साथ मंदिर परिसर में पहुंची. एटीएस की टीम ने मंदिर कमेटी के कार्यालय परिसर में दो डमी आतंकियों को मौके पर ही ढेर कर दिया और दोनों डमी आतंकियों के पास से दो राइफल सहित कागजात भी बरामद किए. एटीएस की ओर से की गई मॉकड्रिल के दौरान मंदिर में बाबा श्याम के दर्शन करने आए श्रद्धालु एक बार सकते में आ गए. 

एहतियात के तौर हुई मंदिर में हुई मॉकड्रिल

हालांकि, जब एटीएस की मॉकड्रिल के बारे में श्रद्धालुओं को बताया गया तो उन्होंने राहत की सांस ली. एटीएस के एसआई हरिकिशन यादव ने मॉकड्रिल को लेकर जानकारी दी कि एहतियात के तौर पर और ऐसी परिस्थितियों से निपटने के लिए मॉकड्रिल का आयोजन किया गया है.

यह भी पढ़ें- 

बाबा खाटू श्याम के श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का हमला, भगदड़ में 100 से ज्यादा लोग घायल

खाटू श्याम को मिले 100 करोड़, काशी विश्वनाथ की तर्ज पर बनेगा खाटू श्याम कॉरिडोर

Watch Video: श्री सांवलिया सेठ की दान पेटी से हुई नोटों की बारिश, हाथों से उछाल रहे नोट

Khatu Shyam Birthday: खाटूश्याम के जन्मोत्सव पर सीकर में श्रद्धालुओं का हुजूम, फूल बंगले की तर्ज पर सजा लखदातार का दरबार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सवाई माधोपुर को कोटा संभाग में शामिल करने की मांग, मंत्री किरोड़ी लाल ने CM भजनलाल को लिखा पत्र
'खाटू श्याम मंदिर में छिपे 2 आतंकी', सूचना पर पहुंचे कमांडो; ATS ने बताई मॉक ड्रिल की पूरी कहानी
Sachin Pilot prediction on Haryana Assembly Elections 2024: 'BJP accepts defeat, Congress will get a historic victory'
Next Article
Haryana Election 2024: सचिन पायलट की भविष्यवाणी, बोले- 'हरियाणा में BJP ने हार स्वीकारी, कांग्रेस को मिलेगी ऐतिहासिक जीत'
Close