विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

झालावाड़ मऊ महल देखने गए पर्यटक की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत

भीम सागर बांध के पास मऊ महल में भ्रमण के दौरान रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक पर्यटक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए.

Read Time: 2 min
झालावाड़ मऊ महल देखने गए पर्यटक की आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
कोटा:

झालावाड़ जिले में भीम सागर बांध के पास मऊ महल में भ्रमण के दौरान रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक पर्यटक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बारां जिले के बेजाजपुर के निवासी हरिशंकर के रूप में हुई है.

सारोला के थाना प्रभारी कोमल प्रसाद ने बताया कि शाम करीब चार बजकर 30 मिनट पर जब बारां से आए पर्यटक विरासत स्थल का भ्रमण कर रहे, थे तभी एक गुबंद और महल के पास के क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरी, जिससे पर्यटकों में शामिल एक हरिशंकर की मौके पर ही मौत हो गई.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में दो बच्चे समेत पांच अन्य घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि घायलों में से चार बारां जिले के निवासी हैं, जबकि एक झालावाड़ जिले का है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close