विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा, शोकसभा में शामिल होने जा रहे 3 लोगों की मौत, 5 घायल

वहीं दुर्घटना में 5 घायलों में से प्रारंभिक इलाज के बाद दो घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया. सीआई शिवराण ने बताया तीनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए परिवाद सौंपा है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जायेगी.

Read Time: 4 min
हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा, शोकसभा में शामिल होने जा रहे 3 लोगों की मौत, 5 घायल
एक्सीडेंट में कार के परखच्चे उड़ गए.

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और पांच लोग गंभीर घायल हो गए, गंभीर घायल दो लोगों को प्रारंभिक इलाज के बाद में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. दुर्घटना की सूचना मिलने पर टाउन थाना अधिकारी वेदपाल शिव शिवराण मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और दोनों वाहनों को साइड में करवाया यातायात सुचारू करवाया दुर्घटना में मृतकों के परिजनों ने टाउन थाना में मामला दर्ज करवाया है. 

टाउन थाना अधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि लखूवाली के आठ लोग एक कार में सवार होकर संगरिया थाना क्षेत्र के किकरावाली वाली गांव में एक शोक सभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान शेरगढ़ के पास सामने से आ रहे ट्रक से उनकी भीषण भिड़ंत हो गई. दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग गंभीर घायल हो गए. जिन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने लखूवाली निवासी शाह नवाज, मुंसाफ अली और चिरागदीन को मृत घोषित कर दिया.

वहीं दुर्घटना में 5 घायलों में से प्रारंभिक इलाज के बाद दो घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया.  सीआई शिवराण ने बताया तीनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए परिवाद सौंपा है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जायेगी.

ट्रक ने सामने से मारी कार को टक्कर 

दरअसल लखूवाली क्षेत्र के आठ लोग कार में सवार होकर किसी परिचित की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए सांगरिया के किकरवाली गांव के लिए रवाना हुए थे. परिजनों द्वारा थाने में दिए परिवाद में बताया कि सामने से आ रहे पंजाब नंबर के ट्रक ने गलत दिशा में आकर सामने से टक्कर मार दी. टक्कर से हुई भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग गंभीर घायल हो गए थे. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार आगे से बुरी तरह पिचक गई थी.

दौड़ी शोक की लहर

दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम पसर गया, गांव से बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और महिलाओं की चीख पुकार मच गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर भाजपा नेता अमित साहू, जिला परिषद सदस्य मनीष मक्कासर, पूर्व कृषि उपज मंडी अध्यक्ष रामेश्वर चांवरिया, सरपंच वारिस अली, सरपंच शमशाद समेत  कई लोग अस्पताल पहुंचे.

हादसे में मृतक और घायलों की हुई पहचान

दुर्घटना में मरने वाले तीन लोगों की पहचान शाह नवाज पुत्र उस्मान उम्र 50 साल निवासी लखूवाली हनुमानगढ़, मुंसफ अली पुत्र मोहम्मद रिजवान उम्र 55 साल निवासी लखूवाली हनुमानगढ़ और चिराग दिन पुत्र अल्लाह बख्श उम्र 60 साल निवासी लखूवाली हनुमानगढ़ के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान राजब अली पुत्र शौकीन उम्र 20 साल, शाह सवार पुत्र उस्मान उम्र 45 साल , जनाब अली पुत्र मोहम्मद रमजान उम्र 42 साल , वारिस अली पुत्र मोहम्मद रमजान उम्र 50 साल और यूनस अली पुत्र रमजान उम्र 62 साल के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- खींवसर से हनुमान बेनीवाल के सामने भाजपा प्रत्याशी रहे रेवंतराम डांगा को फोन पर धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close