विज्ञापन

जैसलमेर के बॉर्डर इलाके में गिरा गुब्बारा, साथ में लगी थी ये मशीन- इलाके में दहशत!

जैसलमेर में भारत-पाक सीमा (India-Pakistan Border) पर एक ट्रांसमीटर और गुब्बारा गिरा मिला जिसके बाद गांव के लोगों ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया.

जैसलमेर के बॉर्डर इलाके में गिरा गुब्बारा, साथ में लगी थी ये मशीन- इलाके में दहशत!

Jaisalmer News: जैसलमेर के सीमावर्ती इलाके में आज (24 सितंबर) दोपहर ट्रांसमीटर और गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. भारत-पाक सीमा पर संदिग्ध वस्तु मिलने की सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड में आ गई. वहीं, स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. जिला मुख्यालय से महज 18 किलोमीटर दूर भू गांव में कासम की ढाणी में यह ट्रांसमीटर और गुब्बारा मिला. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इन वस्तुओं को जब्त कर लिया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

गुब्बारे के साथ जुड़ी हुई थी मशीन और एंटीना

जानकारी के मुताबिक सफेद रंग का यह गुब्बारा एक खेत के पास गिरा जिससे एक मशीन भी जुड़ी हुई है. इसमें कुछ बटन लगे हुए थे. साथ ही इस मशीन में एक एंटीना भी लगा था. बॉर्डर इलाके में गुब्बारा गिरने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. ऐसा पहली बार नहीं है जब यहां कोई संदिग्ध वस्तु मिली हो. पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 

सुरक्षा एजेंसी गुब्बारे की कर रही जांच

स्थानीय पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां मिलकर गुब्बारे की जांच कर रही हैं. सदर पुलिस थानाधिकारी बगडू राम ने बताया कि कासम खान की ढाणी के पास गुब्बारा मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम को मौके पर भेजा गया है. इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को भी दी गई है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि ये गुब्बारा यहां तक कैसे पहुंचा और उसमें लगी मशीन की हकीकत क्या है.

Latest and Breaking News on NDTV

अगस्त में सीमा पर गिरी थी रहस्यमय वस्तु

जैसलमेर में सीमा के इलाके में पिछले महीने भी एक संदिग्ध वस्तु के गिरने के बाद हड़कंप मच गया था. बाद में भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) ने बताया कि पोखरण फायरिंग रेंज (Pokhran Firing Range) के पास तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमान से एक एयर स्टोर अनजाने में बाहर निकल गया. इस घटना में जान-माल का कोई नुकसान नही हुआ था.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सिरोही कलेक्टर की कार को कुर्क करने का आदेश, CJM कोर्ट के आदेश से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप
जैसलमेर के बॉर्डर इलाके में गिरा गुब्बारा, साथ में लगी थी ये मशीन- इलाके में दहशत!
Who is Kusum Yadav? Know family husband and why she was expelled from BJP party
Next Article
कौन हैं कुसुम यादव? जब बीजेपी ने 6 साल के लिए किया था पार्टी से निष्कासित
Close