विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के बाड़मेर में पानी डिग्गी में नहाने उतरे दो मासूम की मौत, डूंगरपुर में भी नहर में डूबा बच्चा

राजस्थान के बाड़मेर और डूंगरपुर में नहाते समय तीन बच्चों की मौत हो गई. बाड़मेर में पानी की डिग्गी में नहाने गए दो बच्चे डूब तो डूंगरपुर में एक बच्चा नहर में बह गया.

Read Time: 2 min
राजस्थान के बाड़मेर में पानी डिग्गी में नहाने उतरे दो मासूम की मौत, डूंगरपुर में भी नहर में डूबा बच्चा
नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में पानी की डिग्गी में नहाने उतरे दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई. वहीं, डूंगरपुर में पचलासा छोटा गांव से गुजर रही भीखाभाई नहर में नहाते समय एक 12 साल का बच्चा डूब गया. ग्रामीणों की मदद से पुलिस नहर में बच्चे की तलाश कर रही है. हालांकि, अभी तक बच्चे का कोई पता नहीं चल सका है. 

बाड़मेर में दो मासूम की मौत

बाड़मेर हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि भीमड़ा गांव के पास रतनाली नाडी के पास खेती हेतु ट्वूवेल से पानी निकालकर स्टोरेज करने हेतु बनाएं गई डिग्गी में रमेश (15) पुत्र पेमाराम सियाग व गोंसाई (16) पुत्र कोजाराम नहाने गए थे. इस दौरान दिग्गी में काई होने से फिसलन के चलते दोनों का संतुलन बिगड़ गया, जिससे दोनों मासूमों की डूबने से मौत हो गई. 

डूंगरपुर में भी नहर में डूबा बच्चा

गोताखोर और स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों मासूमों के शव को बाहर निकालने प्रयास शुरू किए. मृतक गोंसाई घर का इकलौता बेटा था. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं, डूंगरपुर के पचलासा छोटा गांव का रहने वाला देवास (12) पुत्र कांतिलाल मीणा अपने दोस्तों के साथ भीखाभाई केनाल में नहाने गया था. पानी वेग तेज होने के कारण वह नहर में ही बह गया. 

Latest and Breaking News on NDTV

सूचना पर साबला थाना पुलिस और आसपुर एसडीएम भी मौके पर पहुंचे. वहीं, ग्रामीणों की मदद से सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा है. नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है. इसके 3 दिन पहले कब्जा गांव में भी भीखाभाई केनाल में डूबने से बुआ-भतीजी की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- Re-Poll in Barmer: बाड़मेर में लोकसभा चुनाव के लिए फिर होगा मतदान, ECI ने घोषित की नई तारीख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close