विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

पुष्कर दो कावड़ियों की रोड एक्सीडेंट में मौत, बांसवाड़ा में कावड़िएं की चाकू गोदकर हत्या

पुष्कर में देर रात करीब 2 बजे नजदीकी गॉव तिलोरा में बाड़ी घाटी मोड़ पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 2 कावड़ियों की मौत हो गई. वहीं, दूसरी ओर त्रिवेणी संगम से जल लेकर बांसवाड़ा की ओर कांवड़ लेकर जा रहे एक युवक को अज्ञात लोगों ने हमला कर मार डाला.

Read Time: 2 min
पुष्कर दो कावड़ियों की रोड एक्सीडेंट में मौत, बांसवाड़ा में कावड़िएं की चाकू गोदकर हत्या
कावड़ यात्री की मौत
पुष्कर/ बांसवाड़ा:

तीर्थ नगरी पुष्कर में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई.हादसा इतना भयानक था कि चपेट में आए दोनों कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा नजदीकी गांव तिलोरा में बाड़ी घाटी मोड़ पर हुआ, जहां एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. मृतक की पहचान थांवला निवासी के रूप में हुई है. मृतक युवक पुष्कर से कावड़ लेकर थांवला जा रहे जा रहे थे. पुष्कर सीएचसी की मोर्चरी में देर रात दोनों शवों को रखवाया गया.  

वहीं, दूसरी ओर वागड़ के त्रिवेणी संगम बेणेश्वर धाम से निकली एक कावड़ यात्रा में शामिल एक युवक पर कुछ अज्ञात लोगों ने अंधेरे का फायदा उठाकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन लोग अनुमान लगा रहें है की आरोपी घात लगाकर मृतक का इंतजार कर रहे थे. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार देर रात बोदला पाड़ा निवासी संजय मईड़ा पुत्र मुकेश अपने दोस्तों के साथ कावड़ यात्रा में शामिल होने गया था और वह त्रिवेणी संगम से जल लेकर बांसवाड़ा की ओर आ रहा था, इसी दौरान भुवासा के पास एक जगह पर पहले से खड़े कुछ लोगों ने चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया.

घटना के बाद भीड़ जमा हुई तो पीछे से आ रहे उसके एक रिश्तेदार विमल ने उसे पहचान लिया. इसी दौरान गनोड़ा से बांसवाड़ा की ओर जा रहे घाटोल सीओ नानालाल सालवी ने संजय को घायल देखकर अपनी ही गाड़ी में गनोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया.  हालत गंभीर होने पर उसे बांसवाड़ा एमजी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close