विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Rajasthan News: चोरी के शक में दो युवकों को नग्न कर पीटा, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को डिटेन किया है और उससे पूछताछ जारी है.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: चोरी के शक में दो युवकों को नग्न कर पीटा, वायरल वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan Viral Video: राजस्थान के बालोतरा जिले से एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग दो युवकों के सारे कपड़े उतारकर उन्हें पीटते हुए नजर आ रहा है. ये घटना बालोतरा कस्बे में नया बस स्टैंड के पास बने एक मंदिर के नजदीक की बताई जा रही है. लोगों का आरोप है कि दोनों युवकों पर मंदिर की दानपेटी से पैसे चुराने का शक था, इसीलिए उनके साथ मारपीट की जा रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों युवक आदतन नशेड़ी हैं. और इस मंदिर में पहले कई बार दानपात्र व आसपास के घरों में छोटी-मोटी चोरी की वारदात सामने आई हैं. इसीलिए लोगों ने चोरी के शक में दोनों युवकों के साथ मारपीट कर दी. हालांकि थोड़ी देर बार दोनों युवक लोगों के चंगुल से बचकर वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गए. एनडीटीवी राजस्थान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है.

दो आरोपियों को किया डिटेन

बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को डिटेन किया है और उससे पूछताछ जारी है. प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार, नशे के आदि दो युवक मन्दिर में चोरी करने की फिराक में अंदर गए थे, जिस पर वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की. इस मामले में पीड़ित पक्ष का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

रात में नशेड़ीयों का रहता है जमावड़ा

बालोतरा के नया बस स्टैंड, बीपीएल क्वाटर्स के पास रात के समय नशेड़ीयों का जमावड़ा रहता है. इस स्थान पर पहले भी शराब के नशे में मारपीट व झगड़े की घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस गश्त के अभाव में सुनसान व अंधेरे में लोग शराब सहित अन्य मादक पदार्थ का सेवन करते हैं. वहीं पुलिस की गाड़ी को देख अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो जाते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close