विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

उदयपुर: करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवरसिंह सलाडिया पर हुई फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

गोली लगने के बाद करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह नीचे गिर गए. यह हादसा शहर के बीएन संस्थान परिसर में चल रही बैठक के दौरान हुई.

Read Time: 3 min
उदयपुर: करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवरसिंह सलाडिया पर हुई फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार
गोली लगने के बाद वहीं पर गिर पड़े भंवरसिंह सलाडिया
उदयपुर:

करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाडिया पर उदयपुर में आयोजित बैठक के दौरान एक युवक ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को गोली लग गई है. शहर के बीएन संस्थान परिसर में बैठक चल रही थी. उसी दौरान एक युवक हाथ में रिवाल्वर लेकर आया और बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाडिया पर फायरिंग कर दी, जिससे वह नीचे गिर गए. हालांकि बैठक में मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया है.

जानकारी के अनुसार, सलाडिया प्रस्तावित महासभा की तैयारियों को लेकर उदयपुर गए हुए थे. वहीं तैयारी की बैठक उदयपुर के बीएन कॉलेज में चल रही थी. उसी दौरान एक युवक हाथ में रिवाल्वर लेकर आया और बैठक में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह सलाडिया पर फायरिंग कर दी, जिससे वो नीचे गिर गए. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनकर सहम गए . हालांकि फायरिंग के बाद आरोपी तुरंत भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर बुरी तरह पीट दिया. सूचना पर भूपालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर थाने ले गई. वहीं, घायल भंवर सिंह को इलाज के लिए शहर के बी एन हॉस्पिटल ले जाया गया है.

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

भंवर सिंह को गोली लगने की सूचना लोगों तक आग की तरह फैल गई और  करणी सेना और राजपूत समाज के सैकड़ों लोग हॉस्पिटल में पहुंच गए हैं और इस घटना को लेकर आक्रोश जता रहे हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई कि युवक ने किन कारणों के चलते भवर सिंह पर फायरिंग की.क्या कोई आपसी विवाद था या संगठन को लेकर कुछ विवाद हुआ था. इसको लेकर हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक कार्यक्रम को लेकर बीएन संस्थान परिसर में बैठक चल रही थी. आरोपी दिग्विजय सिंह भी मौजूद था. आरोपी दिग्विजय सिंह राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का पूर्व जिला भी अध्यक्ष रहा है. दिग्विजय सिंह और भंवर सिंह के बीच आपसी मतभेद थे जिसके चलते उसने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष पर गोली चलाई. फिलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close