विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सड़क किनारे खड़े परिवार पर गिरी अनियंत्रित स्कार्पियो कार, दर्दनाक हादसे में गर्भवती महिला समेत 4 की मौत

हादसे के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क से दूर जाकर खाई में गिर गई और बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. बाद में स्कॉर्पियो सवार मौके से कार को छोड़कर फरार हो गया.

Read Time: 2 min
Rajasthan: सड़क किनारे खड़े परिवार पर गिरी अनियंत्रित स्कार्पियो कार, दर्दनाक हादसे में गर्भवती महिला समेत 4 की मौत
सड़क से नीचे पड़ी कार

Nagaur News: नागौर जिले के डेगाना में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे एक परिवार पर एक स्कॉर्पियो पलटती हुई ऊपर आकर गिर गई. इस हादसे में 8 महीने की गर्भवती महिला, उसके पति, दो साल के बेटे और एक अन्य महिला की मौत हो गई.

मृतक का परिवार शादी समारोह में बर्तन साफ करने का काम करते थे. आज सुबह वे बाइक से गांव चूई (डेगाना) के लिए निकले थे. चूडियास से करीब सात किलोमीटर दूर बच्छवास रोड पर जाटो की ढाणी में बाइक को खड़ी करने के लिए रुके थे, ताकि यहां से वे लोग बस में बैठकर चुई गांव चले जाएं, लेकिन तभी अचानक मौत ने उन्हें अपने आगोश में ले लिया. इस दौरान बच्छवास से चूडियास गांव की तरफ जा रही एक स्कॉपियो गाड़ी मोड़ पर अनियंत्रित होती हुई पलट गई.

तीन बार पलटने के बाद स्कॉर्पियो परिवार के ऊपर आ गिरी. जिससे चूडियास निवासी छोटू राम (25) उसकी पत्नी सुमन (24), बेटे रोतिक (2) और रेन गांव निवासी रखुड़ी (24) की गाड़ी के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई. 

कार को छोड़कर फरार हुआ चालक 

हादसे के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क से दूर जाकर खाई में गिर गई और बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. बाद में स्कॉर्पियो सवार मौके से कार को छोड़कर फरार हो गया. कार की चपेट में आई बाइक को कोई नुकसान नहीं हुआ. सूचना पर डेगाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मृतकों के शवों को डेगाना के उपजिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया. मृतक छोटू राम की पत्नी सुमन आठ महीने की प्रेग्नेंट थी.

यह भी पढ़ें- BAP- कांग्रेस गठबंधन की खबरों के बीच गहलोत और रोत की गुप्त मुलाकात की चर्चा, विरोध में उठे सुर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close