विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

बाड़मेर दौरे पर पहुंचीं वसुंधरा राजे, कल जैसलमेर के लिए रवाना होंगी पूर्व मुख्यमंत्री

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को अपनी दो दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंची. इस दौरान भाजपा नेता पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भारी संख्या में जनप्रतिनिधि भी पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे.

Read Time: 3 min
बाड़मेर दौरे पर पहुंचीं वसुंधरा राजे, कल जैसलमेर के लिए रवाना होंगी पूर्व मुख्यमंत्री
वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)
बाड़मेर:

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सोमवार को अपनी दो दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंची. राजे बाड़मेर में समाजसेवी व भामाशाह तन सिंह चौहान के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तन सिंह चौहान के निवास पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान भाजपा नेता पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भारी संख्या में जनप्रतिनिधि भी पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे. प्रदेश में विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय बाकी है ऐसे में वसुंधरा राजे का यह बाड़मेर दौरा चर्चाओं में बना हुआ है.

तन सिंह चौहान के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ कांग्रेस के कई नेता और विधायक भी शामिल रहे. इस दौरान करीब 5 साल बाद भाजपा में वापसी करने वाले देवी सिंह भाटी, कोलायत सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन, जैसलमेर विधायक रूपाराम मेघवाल, भाजपा नेता बालाराम, मूंढ मृदुरेखा चौधरी सहित कई भाजपा और कांग्रेस के नेता उपस्थित रहें.

वसुंधरा राजे शाम को शहर के कैलाश इंटरनेशनल होटल में संगठन एवं आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगी. पूर्व मुख्यमंत्री आज शाम को बाड़मेर में ही रात्रि विश्राम के बाद कल सुबह जैसलमेर के लिए रवाना होंगी. जैसलमेर में तनोट माता एवं भादरिया राय मंदिर में दर्शन कर बालोतरा के ब्रह्म धाम आसोतरा मंदिर में पूजा एवं गांधीपति तुलसाराम महाराज से आशीर्वाद लेंगी. इसके बाद वसुंधरा राजे जसोल माता रानी भटियाणी मंदिर दर्शन कर जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगी.

गौरतलब है राजस्थान में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बीजेपी की ओर दरकिनार किए जाने के बाद वसुंधरा राजे लगातार प्रदेश का दौरा कर रही हैं. अटकलें लगाई जा रही है कि अगर बीजेपी सत्ता में वापसी करती है, तो सासंद दीया कुमारी को बीजेपी प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में तरजीह दे सकती है. ऐसे में वसुंधरा का यह दौरा राजस्थान की सियासत के लिहाज से बहुत अहम माना जा रहा है.

यह पढ़ें: राजस्थान में किसके चेहरे पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी BJP? पीएम मोदी ने दिया जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close