विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

'मुख्यमंत्री ने लूट की छूट दे रखी है' बारां में प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करने पहुंचीं वसुंधरा ने बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बारां जिले के दौरे पर रहीं. इस दौरान राजे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान के मुखिया ने अपने विधायकों को लूटने की खुली छूट दे रखी है.

Read Time: 3 min
'मुख्यमंत्री ने लूट की छूट दे रखी है' बारां में प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करने पहुंचीं वसुंधरा ने बोला हमला
जनता को सम्बोधित करती पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजनेताओं के जनता के संवाद जारी है. बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बारां जिले के दौरे पर रहीं और प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं की. राजे ने सबसे पहले अंता से भाजपा प्रत्याशी कंवरलाल मीणा के पक्ष में सीसवाली में जनसभा की, उसके बाद बारां पहुंची. अस्पताल रोड स्थित संस्था धर्मदा धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम बेरवा के जनसमर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

'मुख्यमंत्री ने लूट की दे रखी है छूट'

राजे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान के मुखिया ने अपने विधायकों को लूटने की खुली छूट दे रखी है. इन्होंने 5 साल में बारां जिले में कोई विकास के कार्य नहीं किया, जो कार्य 5 साल पहले हमने छोड़े थे वह भी यह लोग पूरे नहीं कर पाए, राजे ने स्थानीय मंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बारां शहर में बाढ़ ड्राइवर्जन चैनल, परवन सिंचाई परियोजना और अन्य पेयजल योजना का कार्य अधूरा है.

हमारे कार्यों पर हुई राजनीति

ERCP को  लेकर भी राजे ने कहा कि हमने कोटा जिले से शुरू किया था लेकिन सरकार ने 5 साल गुजारने के बाद भी इसे राजनीतिक रूप दे दिया. अगर सरकार चाहती तो इसका कार्य पूरा कर सकती थी. इस योजना से राजस्थान के 14 जिलों के लोगों को पेयजल, औद्योगिक क्षेत्र और किसानों को खेती के लिए पानी मिलेगा, लेकिन सरकार की मंशा इस योजना को पूरी करने की नहीं रही. इस दौरान वार्ड नंबर 11 से जिला परिषद के सदस्य हेमंत नागर को  बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई.

25 नवंबर को होगा मतदान

राजस्थान में चुनाव की अधिसूचना 30 अक्टूबर को जारी हुई थी और उम्मीदवारों को 6 नवंबर तक नामांकन दाखिल करना था. नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 9 नवंबर है. राजस्थान में विधानसभा की 200 सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और मतों की गिनती तीन दिसंबर को की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- 'मुफ्त योजनाएं एक जेब से पैसा निकाल दूसरी जेब में डालने जैसा' वसुंधरा का कांग्रेस पर बड़ा हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close