विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किया डिग्गी का दौरा, कल्याणीजी मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को डिग्गी हेलीपेड पंहुचने पर हेलीपेड पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. हेलीपेड पर ही टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का स्वागत किया. उसके बाद उपराष्ट्रपति का काफिला हेलीपैड से सीधे डिग्गी कल्याण मंदिर पहुंचा

Read Time: 2 min
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किया डिग्गी का दौरा, कल्याणीजी मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना
डिग्गी कल्याणजी मंदिर में पूजा-अर्चना करते उपराष्ट्रपति धनखड़
टोंक:

भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ टोंक जिले की प्रमुख धार्मिक नगरी डिग्गी पहुंचे. उपराष्ट्रपति ने मंदिर पंहुचकर कल्याण जी मंदिर में पूजा-अर्चना की. मंदिर लौटते समय उपराष्ट्रपति धनखड़ ने जाट समाज के प्रतिनिधि मंडल से भी मुलाकात की. उसके बाद उपराष्ट्रपति कोटा के लिए रवाना हो गए. इस दौरान टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया भी उपराष्ट्रपति के साथ मौजूद रहे.

1oe1ikig

उपराष्ट्रपति ने डिग्गी कल्याण जी मंदिर  का किया दर्शन

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को डिग्गी हेलीपेड पंहुचने पर हेलीपेड पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. हेलीपेड पर ही टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का स्वागत किया. उसके बाद उपराष्ट्रपति का काफिला हेलीपैड से सीधे डिग्गी कल्याण मंदिर पहुंचा, जहां मंदिर के पुजारियों ने उपराष्ट्रपति और उनकी पत्नी को दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया. उपराष्ट्रपति लगभग 15 मिनट मंदिर में रहें.

laj51qq

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर रही

उपराष्ट्रपति के डिग्गी दौरे पर हेलीपेड से लेकर डिग्गी कल्याण जी मंदिर दौरे से लेकर हेलीपेड तक प्रशासन और उनकी सुरक्षा में तैनात एजेंसियां अलर्ट पर रही. इस दौरान चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मी नजर आएं. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के डिग्गी दौरे पर डिग्गी में आमजन के प्रवेश बंद रहा. वहीं, मीडिया को कवरेज के लिए पास जारी नहीं किये गए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close