विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले फिर राजस्थान आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, CM गहलोत पहले ही उठा चुके हैं सवाल

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज सीकर जिले के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान वे लक्ष्मण गढ़ जाएंगे. इसके बाद 7 अक्टूबर को श्रीगंगानगर जिले का दौरा करेंगे. प्रशासन ने सुरक्षा के सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले फिर राजस्थान आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, CM गहलोत पहले ही उठा चुके हैं सवाल
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

Rajasthan News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) आज फिर राजस्थान आ रहे हैं. इस दौरान वे सीकर जिले के सांगलिया धूणी और लक्ष्मणगढ़ का दौरा करने करेंगे. सुबह 11:30 बजे उपराष्ट्रपति सांगलिया गांव पहुंचेंगे और सांगलिया धूणी पर दर्शन करेंगे. इसके बाद दोपहर 12:30 बजे वे लक्ष्मणगढ़ के मोदी कॉलेज में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसके बाद 1:35 बजे वे लक्ष्मणगढ़ से त्रिवेणी धाम के लिए रवाना हो जाएंगे.

कल श्रीगंगानगर का दौरा

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को श्रीगंगानगर जिले के दौरे पर रहेंगे. उनका आगमन सुबह 9 बजे सूरतगढ़ के राजकीय विमानतल पर होगा. वहां से वे हेलीकॉप्टर द्वारा गोगामेड़ी जाएंगे, जहां वे वीर तेजाजी महाराज के दर्शन करेंगे. दोपहर 12 बजे के करीब वे सूरतगढ़ के सेंटर स्टेट फार्म पहुंचेंगे, जहां वे किसानों से संवाद करेंगे. इसके बाद वे एक बजे जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

सुरक्षा के हुए पुख्ता इंतेजाम

जिला प्रशासन ने उपराष्ट्रपति के दौरे की तैयारियां शुरू कर दी हैं. गोगामेड़ी और सेंटर स्टेट फार्म को आकर्षक रूप से सजाया जा रहा है. सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. उपराष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. सूरतगढ़ और सेंटर स्टेट फार्म के आसपास के इलाके में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की जाएगी. हवाई सुरक्षा के लिए भी विशेष इंतजाम किए जाएंगे.

सीएम उठा चुके हैं सवाल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के राजस्थान दौरों को लेकर कहा था कि प्रदेश में कुछ महीनों बाद चुनाव होना है. इसीलिए उपराष्ट्रपति राजस्थान के दौरे कर रहे हैं, वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं अगर वह इस तरह करेंगे तो जनता क्या सोचेगी. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि हम उनका सम्मान करते हैं, हम चाहते हैं वह राष्ट्रपति बने. उपराष्ट्रपति जी राजस्थान के हैं, वह यहां आएंगे लेकिन फिलहाल चुनाव है मेहरबानी करें.

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति धनखड़ के ताबड़तोड़ राजस्थान दौरों पर CM गहलोत बोले- कुछ दिनों में चुनाव है मेहरबानी करें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close