विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

उपराष्ट्रपति धनखड़ के ताबड़तोड़ राजस्थान दौरों पर CM गहलोत बोले- कुछ दिनों में चुनाव है मेहरबानी करें

CM Gehlot on Vice President Rajasthan visits: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ बीते कुछ समय से राजस्थान के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. अब उनके दौरे पर राजनीति शुरू हो गई है. बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उप राष्ट्रपति के राजस्थान के लगातार दौरों को लेकर कहा कि प्रदेश में कुछ दिनों में चुनाव है, मेहरबानी करें.

Read Time: 3 min
उपराष्ट्रपति धनखड़ के ताबड़तोड़ राजस्थान दौरों पर CM गहलोत बोले- कुछ दिनों में चुनाव है मेहरबानी करें
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के ताबड़तोड़ राजस्थान दौरों पर CM गहलोत का बड़ा बयान.

CM Gehlot on Vice President Rajasthan visits: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश की राजनीति तेज हो चली है. नेताओं के दौरे, जनसभाएं, यात्राएं आदि जारी है. इस बीच उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी बीते कुछ समय से राजस्थान के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. लेकिन अब उनके दौरे पर राजनीति शुरू हो गई है. बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उप राष्ट्रपति के राजस्थान के लगातार दौरों को लेकर कहा कि प्रदेश में कुछ दिनों में चुनाव है, मेहरबानी करें. बुधवार को जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित राजस्थान मिशन 2030 कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ज्वेलर्स ज्योतिषों और कारीगरों से संवाद किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के राजस्थान दौरों को लेकर कहा कि प्रदेश में कुछ महीनों बाद चुनाव होना है. इसीलिए उपराष्ट्रपति राजस्थान के दौरे कर रहे हैं, वह संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं अगर वह इस तरह करेंगे तो जनता क्या सोचेगी.

हम उनका सम्मान करते हैं, प्रदेश में चुनाव है, मेहरबानी करेंः सीएम

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हम उनका सम्मान करते हैं, हम चाहते हैं वह राष्ट्रपति बने. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी उनके पांच अलग-अलग जगह पर दौरे है. उपराष्ट्रपति जी राजस्थान के हैं, वह यहां आएंगे लेकिन फिलहाल चुनाव है मेहरबानी करें.

प्रदेश में बिछ चुकी है चुनावी बिसात

उल्लेखनीय हो कि प्रदेश में चुनावी बिसात बिछ चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के दौरे और सभाएं होने लगी है. आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी राजस्थान मिशन 2030 यात्रा का आगाज कर दिया है यह यात्रा प्रदेश पर के अलग-अलग इलाकों से होकर गुजरेगी. 

सीएम की 18 जिलों की यात्रा शुरू

इसी कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति के दौरो को लेकर उठाए सवाल. बिरला सभागार से राजस्थान मिशन 2030 का आगाज किया गया यह यात्रा जयपुर से शुरू होकर अगले 10 दिनों तक दो चरणों में 18 जिलों की 38 विधानसभाओं तक जाएगी जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश के 10 बड़े मंदिरों के दर्शन भी करेंगे कई नुक्कड़ सभाएं और रोड शो किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें - 'गेम चेंजर है नारी शक्ति वंदन अधिनियम', जगदीप धनखड़ बोले- 'यदि आप 50 प्रतिशत...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close