विज्ञापन
Story ProgressBack

ताकि हेलमेट न चुरा ले जाए कोई... बाइक वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि वायरल हो रही फोटो

क जुगाड़ इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक वाहन स्वामी अपने बाइक के साथ-साथ हेलमेट की भी सुरक्षा के लिए बाइक को सांकल से बांधकर उसी के साथ में हेलमेट को भी साइलेंसर पर लटका कर बांधा दिया है.

Read Time: 2 min
ताकि हेलमेट न चुरा ले जाए कोई... बाइक वाले ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि वायरल हो रही फोटो
मोटरसाईकल चालक ने साइलेंसर से बांधा हेलमेट

Viral News: वैसे तो शहर में रोजाना दो पहिया वाहनों की चोरियां लगातार होती ही जा रही हैं जिससे वाहन मालिक अपने बाइक की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते हैं. इतना ही नहीं बाइकर्स के साथ हेलमेट की सुरक्षा भी एक बड़ा मुद्दा है, इसलिए वे तरह-तरह के जुगाड़ लगाते हैं.

ऐसा ही एक जुगाड़ इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक वाहन स्वामी अपने बाइक के साथ-साथ हेलमेट की भी सुरक्षा के लिए बाइक को सांकल से बांधकर उसी के साथ में हेलमेट को भी साइलेंसर पर लटका कर बांधा दिया है, जिसे किसी ने फोटो खींचकर अपलोड़ कर दिया और वह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस के मौके पर जोधपुर के उम्मेंद स्टेडियम के बाहर पार्किंग में बाइक के साइलेंसर में हेलमेट बांधकर बाइक मलिक परेड़ देखने गया था.

इसके बाद वहां खड़े तमाम पुलिस के अधिकारी और ट्रैफिक के अधिकारी उसके जुगाड़ को देखकर मुस्कराते नजर आए, किस तरह वाहन स्वामी ने बाइक के साथ-साथ हेलमेट भी चोरी नहीं हो जाए तो साइलेंसर के साथ और बाइक के पहिये के साथ एक साथ सांकल से बांध कर चोरों से बचने का जुगाड़ लगाया है.

यह भी पढ़ें- देखते ही देखते अचानक आग का गोला बन गई इलेक्ट्रिक स्कूटी, धुंआ-धुंआ हुआ माहौल, वायरल हो रहा वीडियो

यह भी पढ़ें- भागवत कथा सुनकर लौट रही युवती से गैंगरेप, घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाकर ले गए और फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close