विज्ञापन

Watch video: 'पति का ट्रांसफर कर दीजिए.. बहुत परेशान हूं', नर्सिंग कर्मी की पत्नी ने मंत्री से लगाई गुहार, मिला ये जवाब

Rajasthan Viral Video: मेरे पति की तबीयत ठीक नहीं रहती है. मेरी सास और ससुर भी काफी बीमार रहते हैं. ऐसे में घर के हालात ठीक नहीं होने के कारण कृपया मेरे पति का तबादला हमारे गांव में करवा दिजिए.

Watch video: 'पति का ट्रांसफर कर दीजिए.. बहुत परेशान हूं', नर्सिंग कर्मी की पत्नी ने मंत्री से लगाई गुहार, मिला ये जवाब

Rajasthan: राजस्थान के चिकित्सा मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुरुवार को चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर शाम को फलौदी जिले के सेतरावा दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सीएससी सेतरावा का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान अचानक सीएससी में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसर मुनेश मीना की पत्नी उनके सामने आ गई और मंत्री खींवसर से अपने पति के तबादले की मांग करने लगी.

 मंत्री खींवसर से पति के तबादले की लगाई गुहार

चिकित्सा मंत्री से अपने पति के तबादले की मांग करते हुए नर्सिंग ऑफिसर मुनेश मीना की पत्नी ने चिकित्सा मंत्री से कहा कि मेरे पति की तबीयत ठीक नहीं रहती है. मेरी सास और ससुर भी काफी बीमार रहते हैं. ऐसे में घर के हालात ठीक नहीं होने के कारण कृपया मेरे पति का तबादला हमारे गांव में करवाकर मेरे परिवार पर उपकार करें मंत्री जी. मंत्री खींवसर ने नर्सिंग ऑफिसर की पत्नी की पूरी बात सुनने के बाद उसे हर संभव मदद का आश्वासन दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने पति (नर्सिंग ऑफिसर मुनेश मीना) को कहें कि वह लिखित में प्रार्थना पत्र लेकर उनके कार्यालय में आकर मिलें, ताकि प्रक्रिया के अनुसार काम करवाया जा सके. साथ ही उन्होंने उसे आश्वस्त किया कि वह उसे निराश नहीं करेंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 नर्सिंग ऑफिसर मुनेश मीणा की पत्नी के साथ मंत्री खींवसर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में तबादला करने की मांग को लेकर एक महिला की पीड़ा को  सुनकर समझने का प्रयास किया.  इससे पूरे फलोदी में इस बात को लेकर लोग मंत्री की तारीफ कर रहे है. चिकित्सा मंत्री  के इस आश्वासन के बाद में मुनेश मीणाऔर उनकी पत्नी खुश है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: गले में सांप लटकाकर पहाड़ों पर घूमते दिखे राजेंद्र गुढ़ा, यूजर बोले- 'लाल डायरी कहां हैं बता तो दो'..

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Monsoon In Rajasthan: राजस्थान में अभी और ठहरेगा मानसून, IMD ने जारी किया पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट  
Watch video: 'पति का ट्रांसफर कर दीजिए.. बहुत परेशान हूं', नर्सिंग कर्मी की पत्नी ने मंत्री से लगाई गुहार, मिला ये जवाब
fire suddenly broke out at night roadways bus workshop in Baran district, in which an ITI trainee got injured by the fire
Next Article
Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  
Close