विज्ञापन
Story ProgressBack

जब सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी एनकाउंटर करने की खुलेआम धमकी

सलमान खान हिरण के शिकार का मामला हाईकोर्ट में चल रहा है. लेकिन अब बिश्नोई समाज सलमान के खिलाफ मुखर हो रहा है.

Read Time: 2 min
जब सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी एनकाउंटर करने की खुलेआम धमकी

Rajasthan News: जोधपुर बहुचर्चित हिरण शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही. जोधपुर की अदालत से सजा के बाद मामला हाई कोर्ट पहुंच चुका है. हाई कोर्ट में सलमान के खिलाफ अपील विचारअधीन है. लेकिन कोर्ट के साथ अब बिश्नोई समाज भी सलमान के खिलाफ मुखर हो रहा है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान को मारने की लगातार धमकियां और प्रयास कर रही है. 

साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी खुले आम धमकी

2018 में जब जोधपुर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को एक मामले में गिरफ्तार किया था और अदालत में पेश किया था. इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि अलबत्ता अभी तक कुछ किया नहीं लेकिन यदि समय रहते सलमान खान ने बिश्नोई समाज से माफी नहीं मांगी. तो सलमान खान का एनकाउंटर किया जाएगा इसी जोधपुर शहर में सलमान से हिरण का हिसाब चुकाया जाएगा. उस घटना के बाद सलमान ने माफी तो नहीं मांगी लेकिन समय-समय पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान को धमकियां मिलती रही. और हमले के प्रयास भी हुए.

यह भी पढ़ेंः Kalu Shooter: कौन है सलमान के घर के बाहर गोली चलाने वाला शूटर कालू? जयपुर के बाल अपचारियों से करवा चुका है व्यापारी की हत्या !

सलमान को बिश्नोई समाज से मांफी मांगने की धमकी

हाल ही में 14 अप्रैल को सलमान के घर पर हमला हुआ है लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अनमोल बिश्नोई ने इस हमले को सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ली और कहा कि जब तक सलमान खान बिश्नोई समाज से हिरण शिकार को लेकर माफी नहीं मांगता. तब तक ऐसी घटनाएं लगातार होती रहेगी. अभी भी समय है कि सलमान खान हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगे अन्यथा जिस तरह से लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में चेताया था उस घटना को अंजाम देने के लिए भी प्रयास जारी रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः Gangster Rohit Godara: कौन गैंगस्टर रोहित गोदारा? जानिए, रावताराम से रोहित बनने तक का सफ़र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close