विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव के दौरान डोटासरा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को क्यों दी ये बड़ी चेतावनी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब जिस तरह से कांग्रेस की कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उनके लिए जहां अमित शाह ने अपनी तरफ से मैसेज दिया तो वहीं अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी चेताया है कि अगर आप पार्टी छोड़कर जाओगे तो सिर्फ आपका यूज किया जाएगा और कुछ नहीं होगा.

Read Time: 3 min
लोकसभा चुनाव के दौरान डोटासरा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को क्यों दी ये बड़ी चेतावनी
कार्यक्रम के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा की तस्वीर

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर सब की निगाहें जोधपुर के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के गृह नगर पर टिकी हुई हैं. इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा राजपूत समाज के प्रत्याशी करण सिंह उचियाराड़ा को उतारने से जोधपुर सीट (Jodhpur lok Sabha Seat) हॉट सीट बनी हुई है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने कार्यकर्ताओं को बड़ी चेतावनी दी है.

बता दें कि अमित शाह द्वारा जोधपुर संभाग में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में जीत का मंत्र देने के साथ-साथ उन्हें आश्वस्त किया था कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं. उन्हें किसी भी पद से नहीं नवाजा जाएगा. केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कहा कि आप लोग हमारे पुराने कार्यकर्ता हो और आप लोगों को ही तवज्जो दी जाएगी. 

जोधपुर से बीजेपी ने भी तीसरी बार गजेंद्र सिंह शेखावत को टिकट दिया है. जिससे राजपूत वर्सेस राजपूत चुनाव में एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. यही कारण है कि पिछले 3 दिनों में 2 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जोधपुर आकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करके गए थे. वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी जोधपुर आकर संभाग भर के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें मोटिवेट करके गए हैं.

बीजेपी उनको कुछ नहीं देगी सिर्फ ठेंगा देगी: डोटासरा

अमित शाह के इस बयान के बाद मंगलवार को जोधपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उच्चियारड़ा की नामांकन रैली की सभा में कांग्रेसियों को कहा कि 'जिस तरह से आज कार्यकर्ताओं की भीड़ दिख रही है उससे लगता है कि जोधपुर में इस बार कांग्रेस जरूर यह सीट निकाल लेगी.' वहीं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले कार्यकर्ताओं के लिए भी उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'अमित शाह ने कल अपने भाषण में कह दिया कि जो भी बीजेपी में आ रहे हैं, उनके लिए हमारे परिवार के दरवाजे खुले हैं और बीजेपी का कुनबा बढ़ रहा है. लेकिन उन्हें किसी पद से नवाजा नहीं जाएगा. पद से तो हमारे पुराने कार्यकर्ताओं को ही तवज्जो दी जाएगी. डोटासरा ने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं बीजेपी उनको कुछ नहीं देगी सिर्फ ठेंगा देगी, चुनाव खत्म होते ही वोट लेने के बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.'

ये भी पढ़ें- जोधपुर में चुनावी रैली के दौरान अशोक गहलोत को क्यों याद आई 1980 के दौर की कांग्रेस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close