विज्ञापन
Story ProgressBack

भीलवाड़ा में Water Park में क्यों कि गई तोड़फोड़, सामने आई यह बड़ी वजह

किंग्स वॉटर पार्क में दो गुटों के विवाद में जमकर मारपीट हुई. वहीं पार्क में भी खूब तोड़फोड़ की गई. यहां तक कि बुल्डोजर चलाकर वह जमकर हंगामा किया गया.

Read Time: 3 mins
भीलवाड़ा में Water Park में क्यों कि गई तोड़फोड़, सामने आई यह बड़ी वजह

Rajasthan News: राजस्थान केभीलवाड़ा में चित्तौड़गढ़ मार्ग पर स्थित किंग्स वॉटर पार्क में दो गुटों के विवाद में जमकर मारपीट हुई. वहीं पार्क में भी खूब तोड़फोड़ की गई. यहां तक कि बुल्डोजर चलाकर वह जमकर हंगामा किया गया. अब इस मामले में दोनों गुटों द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. हालांकि बताया जा रहा कि सिक्स लाइन स्थित सोनियाणा पंचायत में एयरपोर्ट के पास स्थित किंग वॉटर पार्क में हुए छोटे से विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया. वहीं वॉटर पार्क में सैकड़ों लोग इकट्ठा होकर तोड़फोड़ कर लाखों रुपये का नुकसान किया है.

क्यों शुरु हुई वॉटर पार्क में तोड़फोड़

पार्क के मैनेजर दिलीप गुर्जर व सुखदेव गुर्जर द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार (6 जून) को दोपहर करीब एक बजे के करीब सोनियाना के कुछ बच्चे पार्क में नहाने आए जो निशुल्क अंदर घुसना चाह रहे थे. जिनको गेट कीपर ने रोक कर टिकट लाने की बात कही. जिस पर बच्चों ने पूर्व प्रधान देवीलाल जाट को फोन कर अंदर घुसने की बात कही. इस पर देवीलाल जाट व पूर्व सरपंच संजय वैष्णव शीघ्र ही वाटर पार्क पहुंचे और अपना रुतबा दिखाते हुए जबरदस्ती अंदर जाने का प्रयास किया. 

Latest and Breaking News on NDTV

कहासुनी होने के बाद 80 से 100 के करीब लोग वाटर पार्क पहुंचे. इन लोगों के हाथों में हथियार और जेसीबी लेकर आए और आते ही वाटर पार्क में तोड़फोड़ कर कार्मिकों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. वाटर पार्क की काउंटर की खिड़की, हॉल के दरवाजे के कांच, टेबल कुर्सियां व अन्य फर्नीचर आदि को तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. जेसीबी से वाटर पार्क के अंदर भी काफी तोड़फोड़ की. अचानक घटी इस घटना से पार्क के अंदर नहा रहे सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं-पुरुष व बच्चे अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. सूचना पर वृत्त अधिकारी रवि प्रताप सिंह थाना प्रभारी मोतीराम सारण एवं गंगरार सदस्य का पूरा पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करवाया.

तोड़फोड़ करने वाले गुट ने भी दर्ज कराया मामला

इधर प्रधान देवीलाल जाट व पूर्व सरपंच संजय वैष्णव ने भी थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि गुरुवार दोपहर में हम भीलवाड़ा जा रहे थे. तभी किंग वॉटर पार्क में बाहर कुछ बच्चों के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर वहां चले गए. बातों ही बातों में कहासनी के बाद वहां के मैनेजर दिलीप गुर्जर सुखदेव गुर्जर सहित वहां के कार्मिकों ने हमारे साथ जोरदार लाठी, डंडों, सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें प्रधान देवी लाल जाट के हाथ में फैक्चर सहित अन्य चोटे आईं. वहीं पूर्व सरपंच को भी गंभीर चोटें आई है. 

जबकि पार्क के मैनेजर ने बताया कि यह पुरानी राजनीतिक आपसी रंजीश के चलते वह वर्चस्व की लड़ाई है. सत्ता बदलने के बाद में फैक्ट्री आदि जगहों पर अब चुनिंदा लोगों द्वारा काबिज होना चाहते हैं. 

इधर प्रधान व सरपंच के साथ हुई मारपीट के विरोध में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं जाट समाज के सैंकड़ों लोग थाने में पहुंच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की हैं.

यह भी पढ़ेंः Kota Student Suicide: सुसाइड से पहले NEET छात्रा ने की थी मां से बात, मैसेज में लिखा, 'कुछ देर में...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की ये खास बातें
भीलवाड़ा में Water Park में क्यों कि गई तोड़फोड़, सामने आई यह बड़ी वजह
Rajasthan Budget 2024: Deputy CM Diya Kumari gave big hints before presenting the budget, the budget will be special before the by-elections.
Next Article
Rajasthan Budget 2024: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बजट पेश करने से पहले दिये बड़े संकेत, उपचुनाव से पहले बजट होगा खास
Close
;