विज्ञापन

दूसरे युवक के साथ चली गई पत्नी तो पानी की टंकी पर चढ़ा पति, बोला- पत्नी को वापस लाओ...

युवक के दो साल का बेटा और एक साल की बेटी है. बेटा अपने नाना के पास ननिहाल में रहता है. करीब दो तीन महीने पहले पत्नी साइना मंडावा के युवक आबिद के साथ चली गयी है. 

दूसरे युवक के साथ चली गई पत्नी तो पानी की टंकी पर चढ़ा पति, बोला- पत्नी को वापस लाओ...
पानी की टंकी पर चढ़ा पति

Rajasthan News: चूरू में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. वह अपनी पत्नी को वापस लाने की मांग पर अड़ा रहा है. ड्रामे को लेकर देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. कई घंटे तक चले ड्रामे के बाद युवक की टंकी से नीचे उतरा. बता दें कि उसकी पत्नी दूसरे युवक के साथ चली गई थी. इसी को लेकर वह परेशान था. पुलिस ने बताया कि युवक के साथ ससुराल सूचना दी गई है. 

काफी देर तक पति की चली नौटंकी

जानकारी के अनुसार, शहीद स्मारक के पीछे स्थित पानी की टंकी पर काफी देर तक पति की नौटंकी चली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर दूसरे युवक के साथ पत्नी के चले जाने पर युवक शहीद स्मारक के पीछे स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया. वह टंकी पर चढ़कर मांग करने लगा कि उसकी पत्नी को वापस लाया जाए.

कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि वार्ड 45 सीकर हाल सरदारषहर निवासी 27 वर्षीय राषीद रविवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे टंकी पर चढ़ गया था. उसकी शादी पांच साल पहले जसरासर निवासी साइना के साथ हुई थी. उसके दो साल का बेटा और एक साल की बेटी है. बेटा अपने नाना के पास ननिहाल में रहता है. करीब दो तीन महीने पहले पत्नी साइना मंडावा के युवक आबिद के साथ चली गयी है. 

युवक के ससुराल दी गई सूचना

रविवार सुबह वह सरदारशहर से चूरू आ गया था और करीब साढ़े 11 बजे टंकी पर चढ़ गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा है. इसके बाद युवक के ससुराल में इसकी सूचना दी गयी है. उनसे भी बात की जा रही है. फिलहाल युवक को पानी की टंकी से नीचे उतार लिया गया है.

यह भी पढ़ें-  पिता के सपने को पूरा करने का बेटे ने उठाया जिम्मा, 2 करोड़ रुपये से गांव में बनवाएगा स्कूल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सबरीमला मंदिर में भक्तों के दर्शन का बदला नियम, अब मंदिर में ऐसे मिलेगी एंट्री
दूसरे युवक के साथ चली गई पत्नी तो पानी की टंकी पर चढ़ा पति, बोला- पत्नी को वापस लाओ...
RAS exam kirodi lal meena again reiterated issue iregularities in RAS recruitment exam
Next Article
'1 करोड़ देकर बना RAS टॉपर', किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- Topper को नहीं पता, तेजाजी का जन्म कहां हुआ
Close