विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति बताकर जिसके साथ रहने आई थी वह फरार

Rajasthan News: धौलपुर में एक महिला किराए पर मकान लेकर रहने आई. उसके साथ एक व्यक्ति भी रहने आया था. संदिग्ध परिस्थितयों में उसकी मौत हो गई. पुलिस हत्या या आत्महत्या में उलझी हुई है. 

Read Time: 3 min
Rajasthan News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति बताकर जिसके साथ रहने आई थी वह फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: निहालगंज थाना क्षेत्र में कैंथरी रिसोर्ट के पास 2 दिन पहले किराए के मकान में महिला रहने आई. संदिग्घ परिस्थितयों उसकी मौत हो गई. मकान मालिक ने महिला की लाश को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस मौका मुआयना करके डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. महिला के साथ रहने आया व्यक्ति फरार हो गया. 

महिला की लाश कमरे में मिली

निहालगंज थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली थी कि कैंथरी रिसोर्ट के पीछे एक कॉलोनी में महिला का कमरे में शव पड़ा हुआ है. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. महिला कमरे में मरी हुई मिली. पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की. मकान मालिक ने बताया कि 2 दिन पहले महिला एक व्यक्ति के साथ किराए पर रहने के लिए उनके मकान में आई थी. महिला उसे अपना पति बता रही थी. 

महिला के साथ रहने आया व्यक्ति गायब

महिला ने अपना नाम राजवती (45) और उसके साथ आए व्यक्ति को अपना पति बताया. शनिवार सुबह यानी 27 अप्रैल को जब मकान मालिक ऊपर छत पर पहुंचे तो उन्हें कमरे में महिला मृत हालत में मिली. महिला के साथ मौजूद व्यक्ति गायब मिला. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस महिला को लेकर जिला अस्पताल आई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है. महिला के परिजनों की तलाश की जा रही है, जिनके आने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल मृतक महिला के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जिसकी पहचान कराई जा रही है. 

हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी

संदिग्ध अवस्था में महिला राजवती की मौत हो जाने से पुलिस की जांच का दायरा भी बढ़ गया है. महिला के साथ रहने आया व्यक्ति फरार बताया जा रहा है. पुलिस जांच में अभी तक महिला के परिजनों की भी पहचान नहीं हो सकी है. थाना प्रभारी ने बताया मामले के हर पहलू पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. परिजनों को खंगालने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया महिला ने आत्महत्या की है, या अन्य कोई मामला है, इसका खुलासा अनुसंधान के बाद हो सकेगा. 

यह भी पढ़ें: Dholpur News: फंदे से झूलता मिला युवक का शव, लेनदेन के विवाद में हत्या किए जाने की जताई जा रही आशंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close