विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव प्रचार काफिले की चपेट में आने से बाइक सवार विवाहिता की मौत, पति घायल

झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के चुरेलिया गांव में सड़क से गुजरते हुए एक काफिले से बचने के चक्कर में रोड से नीचे गिरी मोटरसाइकिल पर सवार 22 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया.

Read Time: 3 min
चुनाव प्रचार काफिले की चपेट में आने से बाइक सवार विवाहिता की मौत, पति घायल
दुर्घटना के बाद मोटरसाइकिल के पास विवाहिता का शव

झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के चुरेलिया गांव में सड़क से गुजरते हुए एक काफिले से बचने के चक्कर में रोड से नीचे गिरी मोटरसाइकिल पर सवार 22 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया. कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि किसी राजनीतिक दल का काफिला गुजर रहा था इस दौरान यह हादसा हुआ लेकिन पुलिस ने मामले में राजनीतिक दल का काफिला होने की पुष्टि नहीं की है, किंतु जिस वाहन का नंबर पुलिस को उपलब्ध करवाया गया उस वाहन को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है.

मामले में अधिक जानकारी देते हुए घाटोली थाना अधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि घाटोली थाना क्षेत्र के चुरेलिया गांव के पास हादसे में बाइक सवार युवक और महिला गंभीर घायल हो गए थे, मौजूद ग्रामीणों ने महिला और युवक को अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए पहुंचाया.

जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर घाटोली पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक सवार युवक की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. घाटोली थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के चुरेलिया गांव के पास हादसे की सूचना मिली थी.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा बाइक सवार महिला कंपू बाई भील (22) पत्नी राम कल्याण भील की मौत हो गई थी. महिला के भाई पवन कुमार ने बताया कि वह बारां से गांव देवरी चंचल जा रहे थे.

रास्ते में चुरेलिया गांव के पास एक बोलेरो गड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में दोनों  भाई बहन घायल हो गए. ग्रामीणों ने दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसकी बहन को मृत घोषित कर दिया. घाटोली थाना अधिकारी ने बताया है कि जिस वाहन के नंबर फरियादी द्वारा पुलिस को उपलब्ध करवाए गए थे उसे वहां को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है तथा मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- पुलिस टीम को देखकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर पुलिस को बताई यह वजह..

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close