विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस टीम को देखकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर पुलिस को बताई यह वजह..

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जगह-जगह चेकिंग अभियान जारी है. इसी क्रम में प्रतापगढ़ में पुलिस ने 3 करोड रुपए की ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
पुलिस टीम को देखकर भाग रहा था युवक, पकड़े जाने पर पुलिस को बताई यह वजह..
पुलिस ने आरोपी तस्कर को गिरफ्तार किया

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जगह-जगह चेकिंग अभियान जारी है. इसी क्रम में प्रतापगढ़ में पुलिस ने 3 करोड रुपए की ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए तस्कर के कब्जे से 605 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है. पुलिस ने आरोपी तस्कर से पूछताछ की तो वह आनाकानी करने लगा लेकिन पुलिस ने उसके भागने की वजह पता लगा ली.

रठांजना थाना अधिकारी मुंशी मोहम्मद पठान ने बताया कि विधानसभा चुनाव के तहत जिले में एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस टीम गश्त करती हुई पिल्लूखेड़ा कनोरा मार्ग पर जा रही थी तभी एक युवक आता हुआ दिखाई दिया जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया.

पुलिस टीम ने पीछा कर उसको दबोच लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम कनोरा निवासी अजहर खान उर्फ सोनू बताया. मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो एक पॉलिथीन की थैली में ब्राउन शुगर बरामद हुई, जिसका वजन किया गया तो वह 605 ग्राम निकली. 

इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए ब्राउन शुगर को जब्त कर लिया और तस्कर अजहर खान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब आरोपी से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह ब्राउन शुगर कहां से लाया था और किसको सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर सीट पर चुनाव रद्द होने की अफवाह निकली झूठी, जानिए आयोग ने क्या कहा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close