विज्ञापन
This Article is From Mar 08, 2024

महिला दिवस पर लाठी-डंडों से महिलाओं की पिटाई, राजस्थान से सामने आई शर्मनाक तस्वीरें

एक ओर पूरी दुनिया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मना रही थी. दूसरी ओर राजस्थान में लाठी-डंडों से महिलाओं की पिटाई हो रही थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

महिला दिवस पर लाठी-डंडों से महिलाओं की पिटाई, राजस्थान से सामने आई शर्मनाक तस्वीरें
मारपीट के दौरान की तस्वीर

Rajasthan News: 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पूरे दुनिया में मनाया गया. इस दिन को मानने का उद्देश्य महिलाओं को समाज में समानता सुरक्षा और बराबरी दिलवाना है. लेकिन एक ओर जब पूरी दुनिया महिला दिवस मना रही थी तभी दूसरी ओर राजस्थान में महिलाओं के अपमानित किए जाने की खबर ने मानवता को शर्मसार कर दिया. समाज से ऐसी घटना सामने आने के बाद महिलाओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह मामला डीग जिले के कासौट गांव का है.

दो पक्षों के बीच हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक बताया गया आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष की महिलाओं पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. साथ ही आरोपी पक्ष के द्वारा पीड़ित पक्ष पर अपने घर पर मकानों की छत से पथराव किया. इस झगड़े में एक पुरुष और दो महिला बुरी तरह घायल हो गई. जिसे परिजनों के द्वारा बीच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

दो महिलाएं हुईं घायल

साथ ही पीड़ित पक्ष की ओर से मारपीट का मामला डीग के सदर थाने में दर्ज करा दिया है. आरोपी पक्ष पर पीड़ित पक्ष के द्वारा राजीनामा के लिए दवाब बनाया जा रहा है. सदर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह 11 बजे गांव कासौट में आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में दो महिला और एक पुरुष घायल हुआ है. इनकी ओर से मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

राजी नामा का बनाया जा रहा दबाव

जानकारी के मुताबिक गांव कासौट निवासी शेर सिंह और दिनेश सिंह दोनो बच्चों में आपसी कहासुनी को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दिनेश पक्ष के द्वारा शेर सिंह के परिवार पर मकानों की छत से पथराव किया. पथराव के बाद लाठी डंडे से महिला और पुरुषों पर हमला किया. इस झगड़े में शेर सिंह, कुसुमा, गुड्डी घायल हो गए. घायल पक्ष के द्वारा डीग के सदर थाने में मारपीट का मामला दर्ज करा दिया. साथ ही आरोपी पक्ष के द्वारा पीड़ित पक्ष पर राजी नाम का दबाव बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: भाजपा के बागी सांसद राहुल कस्वां का शक्ति प्रदर्शन, क्या कांग्रेस से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? मिल रहे संकेत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
महिला दिवस पर लाठी-डंडों से महिलाओं की पिटाई, राजस्थान से सामने आई शर्मनाक तस्वीरें
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close