विज्ञापन

Yasin khan Murder Case : बीजेपी नेता यासीन हत्याकांड की सुपारी लेने वाला महाराज सिंह गिरफ्तार, उसी ने बरसाए थे हथौड़े

Yasin khan News: अलवर जिले के भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के मामले में नारायणपुर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस हत्याकांड में शामिल अब तक 4 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

Yasin khan Murder Case : बीजेपी नेता यासीन हत्याकांड की सुपारी लेने वाला महाराज सिंह गिरफ्तार, उसी ने बरसाए थे हथौड़े
Yasin khan Murder Case

Yasin khan Murder News: अलवर जिले के भाजपा नेता यासीन खान की हत्या के मामले में नारायणपुर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी महाराज सिंह और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के मुंगस्का निवासी यासीन खान की 11 जुलाई को नारायणपुर इलाके में कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी थी. इस मामले में कोटपूतली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 11 जुलाई को नारायणपुर इलाके में विजयपुरा के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने यासीन खान के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जहां जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इस संबंध में भाजपा नेता के भाई ने हत्या का मामला दर्ज कराया था.

हत्या में इस्तेमाल की गई गाड़ी महाराज के भाई अशोक की थी

केस दर्ज होने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना के तीसरे दिन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.  इसके बाद मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने लक्ष्मणगढ़ थाने के उछार गांव निवासी महाराज सिंह और उसके भाई अशोक कुमार जाट को भी गिरफ्तार किया है.  हत्या में इस्तेमाल की गई थार गाड़ी महाराज के भाई अशोक की थी. इसी साक्ष्य के आधार पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नारायणपुर पुलिस को सौंप दिया.

 सुपारी लेकर हत्या की थी हत्या

पुलिस के मुताबिक महाराज सिंह को करौली जिले के हिंडौन सिटी से गिरफ्तार किया गया है. घटना के बाद से ही वह फरार था और शुरुआत में उसका नाम सामने आया था कि उसने सुपारी लेकर हत्या की है. शुरुआती जांच में पता चला है कि महाराज सिंह पर यासीन हत्याकांड समेत चार मामले दर्ज हैं. जिनमें से एक हत्या के प्रयास का मामला है. अन्य लोगों की तलाश जारी है. इस हत्या में महाराज सिंह ने अपने भाई अशोक जाट की थार गाड़ी का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने इससे पहले बेलाका गांव निवासी अकरम और रामगढ़ निवासी दीपक मीना को गिरफ्तार किया था. फिलहाल पुलिस इन सभी से आगे की पूछताछ कर रही है और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Yasin khan Murder Case : बीजेपी नेता यासीन हत्याकांड की सुपारी लेने वाला महाराज सिंह गिरफ्तार, उसी ने बरसाए थे हथौड़े
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close