विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

BJP ने शुरू किया 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे बजरंग सिंह

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एंव टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया व भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मीडिया से रूबरू होते हुवे प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 min
BJP  ने शुरू किया 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे बजरंग सिंह

प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, बदहाल कानून-व्यवस्था, दलितों पर बढ़ते अत्याचार, अवैध खनन, पेपर लीक आदि विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर पूरी तरह से हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में अब भाजपा द्वारा इन्ही सब मुद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया जा रहा है. इस अभियान का नाम 'नही सहेगा राजस्थान' नाम दिया गया है. कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा द्वारा शुरू किए गए "नही सहेगा राजस्थान" अभियान को लेकर आज सवाई माधोपुर भाजपा द्वारा रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता आयोजित की गई.

प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एंव टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया व भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित ने मीडिया से रूबरू होते हुवे प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला- जौनापुरिया ने कहा कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है. महिलाओं व दलितों पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे है और सरकार एक के बाद एक झूठी घोषणाएं कर रही है.

आगामी विभानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस अभी से ही बुरी तरह से तिलमिलाई हुई है. मुख्यमंत्री बना किसी आंकलन के एक के बाद एक खोखली घोषणाएं कर रहे हैं, जो कभी धरातल पर नही उतर सकती. उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिला उत्पीड़न, बदहाल कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर भाजपा द्वारा प्रदेश की कांग्रेस सरकार के लिए सड़कों पर उतरेगी और नही सहेगा राजस्थान अभियान चलाएगी.

उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत लूट-खसोट की सरकार नही सहेगा राजस्थान. महिलाओं पर अत्याचार नही सहेगा राजस्थान, दलितों पर अत्याचार नही सहेगा राजस्थान, तुष्टिकरण की सरकार नही सहेगा राजस्थान, झूठ का बाजार एवं अवैध खनन नही सहेगा राजस्थान सहित विभिन्न स्लोगन के माध्यमों से भाजपा द्वारा आगामी दिनों में सवाई माधोपुर सहित प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन धरना प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यक्रता सड़कों पर उतरेंगे ओर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के काले कारनामे और झूठे वादों से आम जनता को रूबरू कराएंगे ओर आगामी विभानसभा चुनावों भाजपा प्रदेश में एक बार फिर अपनी सरकार बनाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close