विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

सीकर : सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किया 'संवाद'

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस के अन्य सहयोगी संगठनों एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस और सेवा दल भी सरकार की योजनाओं का घर-घर तक प्रचार-प्रसार करने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Read Time: 3 min
सीकर : सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ किया 'संवाद'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेष अधिकारी लोकेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर रहे. उन्होंने सीकर के एक निजी होटल में चल रहे युवा संवाद कार्यक्रम में भाग लिया और युवा की हौसला अफजाई की. युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं ने सीएम के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा का माला व साफा पहनाकर शानदार स्वागत किया. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गठाला, एडवोकेट पुरुषोत्तम शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं युवा मौजूद रहे. युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के विशेष अधिकारी लोकेश शर्मा ने कहा कि हमारा इस बात पर भी पूरा जोर रहता है कि युवा सोशल मीडिया पर तो सक्रिय रहते ही हैं, लेकिन अब हमें जमीनी तौर पर भी सक्रियता बढ़ाने और आमजन से संपर्क को मजबूत करने की जरूरत है, तभी जाकर हम जिस मकसद के लिए काम कर रहे हैं उसमें शत-प्रतिशत कामयाब हो पाएंगे.

उन्होंने युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस के अन्य सहयोगी संगठनों एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस और सेवा दल भी सरकार की योजनाओं का घर-घर तक प्रचार-प्रसार करने में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. युवा संवाद कार्यक्रम के तहत हमारा विशेष रूप से फोकस युवाओं पर है क्योंकि वे पिछले 8-10 वर्षों से सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया का ज्यादा बेहतर ढंग से उपयोग कर रहे हैं.

लोकेश शर्मा ने कहा अब मेरा आह्वान उन सभी लोगों से धरातल पर सक्रिय होते हुए जनता के बीच जाकर सरकार की योजनाएं पहुंचाने को लेकर है, ताकि हम प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ पाएं और इस संकल्प को ज्यादा बेहतर ढंग से निभा सकें. उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि पहले भी 2 बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी. उस समय भी मुख्यमंत्री गहलोत ने जनसेवा के फैसले में कहीं कोई कमी नहीं रखी, लेकिन कहीं न कहीं हम सबकी ये कमी रही कि हम उन फैसलों को, हमारे कामकाज को उस रूप में प्रदेश की जनता तक प्रचारित-प्रसारित नहीं कर पाए जिस रूप में उसे किया जाना चाहिए था.

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस बार अभी लगभग 4 महीने का समय हमारे पास है. ऐसे में हमारे तमाम युवा साथी एकजुट हों और कमर कस लें कि हर घर तक हम पहुंचेंगे. ऐसा संकल्प लेने पर हम निश्चित रूप से सफल होंगे और मुझे इस बात का पूरा विश्वास भी है. सर के जयपुर रोड पर आयोजित निजी होटल में युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में एनएसयूआई, कांग्रेस सेवादल, यूथ कांग्रेस सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close