विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Eng vs Sl: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा, श्रीलंका ने 8 विकेट से हराया

इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की चौथी हार है. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि ये हमारे लिए पूरी तरह से निराशाजनक प्रदर्शन रहा है| हम एक के बाद एक मुकाबले हार रहे हैं और और कुछ भी हमारी तरफ नहीं जा रहा है.

Read Time: 3 min
Eng vs Sl: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा, श्रीलंका ने 8 विकेट से हराया

गुरुवार को श्रीलंका ने वनडे विश्व कप में इंग्लैंड को आठ विकेट से हरा दिया . इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.2 ओवर में 156 रन पर ऑल आउट हो गई. श्रीलंका ने 25.4 ओवर में दो विकेट पर 160 रन बनाकर जीत दर्ज की.

इससे पहले  नटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब हुई थी . इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरुवार को यहां 33.2 ओवर में 156 रन पर आउट हो गई. इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 43 रन बनाए जबकि श्रीलंका की तरफ से लाहिरू कुमारा ने तीन विकेट लिए.

इस हार के बाद अब डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के सामने विश्वकप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. एक और हार के साथ ही इंग्लैंड इस विश्वकप से लगभग बाहर हो जायेगा. इस वर्ल्ड कप में अब तक इंग्लैंड ने पांच मैच खेले हैं. जिसमें से उसे 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और वो पॉइंट टेबल पर 9वें स्थान पर है.

मुकाबला जीतकर बात करने आए श्रीलंका टीम के कप्तान कुसल मेंडिस ने बताया कि हमारी टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया खासकर गेंदबाजों ने अपना काम पूरी तरह से अच्छा किया.

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि,ये हमारे लिए पूरी तरह से निराशाजनक प्रदर्शन रहा है| हम एक के बाद एक मुकाबले हार रहे हैं और और कुछ भी हमारी तरफ नहीं जा रहा है. एक कप्तान के तौर पर आपको टीम के लिए आगे आकर बढ़िया प्रदर्शन करना होता है लेकिन मैं अभी तक इस प्रतियोगिता के दौरान ऐसा नहीं कर पाया.

यह भी पढ़ें - मैक्सवेल ने जड़ा ODI वर्ल्ड कप का सबसे तेज़ शतक, जानिए इससे पहले किसके नाम था रिकॉर्ड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close