विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs ENG 2nd Test: यशस्वी जायसवाल को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने ऐसा क्या कहा जिसने फैन्स के बीच मचाई सनसनी?

Aakash Chopra on Yashasvi Jaiswal: जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ दुसरे टेस्ट में शानदार शतक लगाया है. यह उनके करियर का दूसरा टेस्ट शतक है.

Read Time: 3 mins
IND vs ENG 2nd Test: यशस्वी जायसवाल को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने ऐसा क्या कहा जिसने फैन्स के बीच मचाई सनसनी?

IND vs ENG 2nd Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत के युवा स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने शानदार 179 रनों की नाबाद पारी खेल कर तहलका मचा दिया. आज कुछ देर पहले दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है और जायसवाल ने नाबाद रहते हुए दोहरा शतर लगा दिया है. वे इस वक्त 201 रन पर खेल रहे हैं. जायसवाल का यह दूसरा टेस्ट शतक है. यशस्वी की इस शानदार पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है.

जायसवाल के शानदार शतक की बदौलत भारत ने कल का खेल खत्म होने तक 336 रन बना लिए लिए थे. वहीं भारत के 6 विकट भी चले गए हैं. जायसवाल की इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जायसवाल को महान क्रिकेटर सर डॉन ब्रेडमैन से भी अच्छा बताया है. 

अपने यूट्यूब चैनल पर एक बयान में उन्होंने कहा, 'जब स्पिनर गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने पहले ओवर में दो चौके लगाए. इसके बाद उन्होंने दिखाया कि ये खिलाड़ी इतना खास क्यों है. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10 या अधिक शतक लगाने वाले खिलाड़ियों के लिए अर्द्धशतक को शतक में बदलने की उनकी क्षमता 73% .कुछ है.. वह इस समय सर डॉन ब्रैडमैन से भी ऊपर हैं. वह बिल्कुल कमाल के हैं.'

आकाश ने आगे कहा, 'सबसे शानदार प्रदर्शन यशस्वी जयसवाल के बल्ले से आया, बच्चे ने कितनी अच्छी बल्लेबाजी की. जिमी एंडरसन एकमात्र तेज गेंदबाज थे और वह उनकी गेंदों को छोड़ते रहे..उन्होंने जेम्स एंडरसन की गेंदबाजी को बहुत सम्मान दिया.'

यह भी पढ़ें-T20 World Cup 2024: इस बार अमेरिका में होगा टी-20 वर्ल्ड कप, टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जानिए कैसे करें बुकिंग?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024: इस बार अमेरिका में होगा टी-20 वर्ल्ड कप, टिकटों की बिक्री हुई शुरू, जानिए कैसे करें बुकिंग?
IND vs ENG 2nd Test: यशस्वी जायसवाल को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने ऐसा क्या कहा जिसने फैन्स के बीच मचाई सनसनी?
India England Vizag Test 2nd Match Inning Reports, Jasprit Bumrah rocks after Yashasvi Jaiswal
Next Article
Ind Vs Eng: जायसवाल के बाद बुमराह के सामने अंग्रेजों ने टेके घुटने, दूसरे टेस्ट पर भारत ने बनाई पकड़
Close
;